मैहतपुर में 22 वर्षीय युवक को तेजधार हथियार से हमला कर किया लहूलुहान, जल शक्ति विभाग में कार्यरत है पीडि़त

Una Crime News मैहतपुर पुलिस चौकी के तहत चढ़तगढ़ गांव में घर जा रहे युवक को रास्ते में रोककर तीन युवकों ने जमकर पीटा व तेजधार हथियार से भी हमला कर दिया। 22 वर्षीय विकास पुत्र हरिपाल पर हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 01:32 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 01:32 PM (IST)
मैहतपुर में 22 वर्षीय युवक को तेजधार हथियार से हमला कर किया लहूलुहान, जल शक्ति विभाग में कार्यरत है पीडि़त
मैहतपुर पुलिस चौकी के तहत चढ़तगढ़ में घर जा रहे युवक को रास्ते में रोककर तीन युवकों ने जमकर पीटा

ऊना, जागरण संवाददाता। Una Crime News, मैहतपुर पुलिस चौकी के तहत चढ़तगढ़ गांव में घर जा रहे युवक को रास्ते में रोककर तीन युवकों ने जमकर पीटा व तेजधार हथियार से भी हमला कर दिया। 22 वर्षीय विकास पुत्र हरिपाल पर हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया। गंभीर रूप से घायल युवक को उपचार के लिए ऊना के क्षेत्रीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने तीन युवकों विनय, विजय कुमार व कृष्ण कांत निवासी चढ़तगढ़ के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। इसकी पुष्टि जिला के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रवीण धीमान ने की। उन्होंने कहा कि फरार युवकों की धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है।

विकास ने बताया वह जल शक्ति विभाग में वाटर गार्ड के रूप में कार्यरत है। शुक्रवार शाम वह गांव के वार्ड नंबर दो में पानी की टंकी के पास अपने दोस्त की कार धो रहा था। इस दौरान साथ लगती फीड की दुकान में से विनय आया और बिना वजह गाली गलौज करने लग पड़ा। फिर उसने अपने भाई विजय कुमार को फोन करके वहां पर बुला लिया। उसके भाई विजय कुमार के साथ कृष्ण कांत भी मौके पर पहुंच गया। उनके पास तेजधार हथियार भी थे।

पीडि़त विकास ने बताया कि वह जान बचाने के लिए वहां से भागा लेकिन उन्‍होंने रास्‍ता रोककर घेर लिया। विनय कुमार ने अपने भाई विजय कुमार से दराटनुमा तेजधार हथियार लेकर हमला कर दिया। इस वार से उसकी दाहिनी बाजू व दाहिनी टांग लहूलुहान हो गई। विकास ने बताया मौके पर मेरे भाई व एक युवक ने उनके चंगुल से बचाया।

वहीं इस मारपीट को मैहतपुर पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लेकर तीन युवकाें के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं घायल युवक को उपचार के लिए ऊना के क्षेत्रीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। यहां पर उसका उपचार जारी है।

chat bot
आपका साथी