क्षत्रिय घृत वाहती चाहंग एवं ओबीसी की बैठक 26 सितंबर को गुप्तगंगा धाम कांगड़ा में, बनेगी रणनीति

षत्रिय घृत वाहती चाहंग एवं ओबीसी की बैठक 26 सितंबर को गुप्तगंगा धाम कांगड़ा में सुबह ग्यारह बजे होगी। बैठक में पिछड़ा वर्ग की जातियों के कुछ पदाधिकारियों को भी आमंत्रित किया गया है।उन्‍होंने बताया कि संगठन की आगामी बैठक में संगठन की मजबूती को लेकर चर्चा की जाएगी

By Richa RanaEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 11:50 AM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 11:50 AM (IST)
क्षत्रिय घृत वाहती चाहंग एवं ओबीसी की बैठक 26 सितंबर को गुप्तगंगा धाम कांगड़ा में, बनेगी रणनीति
क्षत्रिय घृत वाहती चाहंग एवं ओबीसी की बैठक 26 सितंबर को गुप्तगंगा धाम कांगड़ा में सुबह ग्यारह बजे होगी।

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। क्षत्रिय घृत वाहती चाहंग एवं ओबीसी की बैठक 26 सितंबर को गुप्तगंगा धाम कांगड़ा में सुबह ग्यारह बजे होगी। बैठक में पिछड़ा वर्ग की जातियों के कुछ पदाधिकारियों को भी आमंत्रित किया गया है ताकि राज्य पिछड़ा आयोग को मांगों का ज्ञापन देने तथा इसके संगठन बारे सभी का सहयोग प्राप्त किया जा सके। इन जातियों के अगर कोई सदस्य किसी के भी ध्यान में हैं या उनके नाम व मोबाइल नंबर हैं तो उनसे संपर्क कर सकते हैं। यह जानकारी श्रीकंठ चौधरी ने दी।

उन्‍होंने बताया कि संगठन की आगामी बैठक में संगठन की मजबूती को लेकर चर्चा की जाएगी और क्षतत्रिय घृत वाहतीचाहंग एवं ओबीसी वर्ग को आ रही समस्याओं को लेकर चर्चा की जाएगी व मांगों को उच्च स्तर पर उठाने के साथ -साथ राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग में सभी मांगों को उठाया जाएगा ताकि समस्याओं का समाधान हो सके। श्रीकंठ चौधरी ने बताया कि संगठन लोगों की समस्याओं व मांगों को समय समय पर उठाता रहा है। संगठन से जुड़ी सभी जातियों के लोगों की समस्याओँ का समाधान हो, इसके लिए 26 सितंबर को गुप्त गंगा धाम कांगड़ा में बैठक रखी गई है। जिसमें सभी को आमंत्रित किया है ताकि आगामी रणनीति तय की जा सके। उन्होंने बताया कि मांगों को लेकर मंथन किया जाएगा समस्याओं पर भी चर्चा होगी उसके बाद एक ज्ञापन तैयार किया जाएगा इस ज्ञापन को प्रदेश सरकार व राज्य ओबीसी आयोग के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा ताकि समस्याओं का समय रहते समाधान हो सके।

chat bot
आपका साथी