जसूर में दवा विक्रेता संघ ने उठाई टीकाकरण की मांग

दवा विक्रेता संघ कांगड़ा ने प्रदेश सरकार से दवा विक्रेताओं व उनके कर्मचारियों को टीकाकरण करवाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा दवा विक्रेताओं कोविड-वारियर की श्रेणी से भी बाहर रखा गया है। यह लोग कोविड के दौरान अपना कर्तव्य निर्वहन पूरी ईमानदारी से करते रहे।

By Richa RanaEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 04:01 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 04:01 PM (IST)
जसूर में दवा विक्रेता संघ ने उठाई टीकाकरण की मांग
दवा विक्रेता संघ ने प्रदेश सरकार से दवा विक्रेताओं व उनके कर्मचारियों को टीकाकरण करवाने की मांग की है।

जसूर, जेएनएन। दवा विक्रेता संघ कांगड़ा ने प्रदेश सरकार से दवा विक्रेताओं व उनके कर्मचारियों को टीकाकरण करवाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा  दवा विक्रेताओं कोविड- वारियर की श्रेणी से भी बाहर रखा गया है। जबकि यह लोग कोविड के दौरान अपना कर्तव्य निर्वहन पूरी ईमानदारी से करते रहे।

इस दौरान कई दवा विक्रेता व उनके कर्मचारी कोरोना से संक्रमित भी हुए। दवा विक्रेता संघ की कांगड़ा इकाई के महासचिव मनोज गुप्ता ने कहा कि दवा विक्रेताओं ने बिना छुट्टी के सप्ताह के सातों दिन लोगों की कारोना काल में आम लोगों की सहूलियत के लिए दुकानों को खुला रखा ,वही जरूरत के समय घर तक दवाओं को उपलब्ध करवाया गया ताकि किसी व्यक्ति को दवा के अभाव से अपने जान ना गंवाने पड़े।

लेकिन लोगों को जीवनरक्षक व आम दवाइयां उपलब्ध करवाने के  दौरान कई दवा विक्रेता खुद कोरोना की चपेट में आ गए व अन्य लोगो को भी इसके संक्रमण में आने का भय बना रहता है। दवा विक्रेता संघ ने प्रदेश सरकार से मांग की है कि दवा विक्रेताओं व उनके कर्मचारियों को प्राथमिकता के आधार पर कोरोना वैक्सीन दी जाये ताकि यह लोग संक्रमण से अपना व अपने परिवार की रक्षा कर सके।

chat bot
आपका साथी