मंडी में सुबह नौ से शाम पांच बजे तक खुलेंगें मेडिकल स्टोर

मंडी कैमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएश ने अपने एक साथी के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद यह निर्णय लिया है। एसोसिएशन के अध्यक्ष योगेश वर्मा ने कहा कि प्रशासन की ओर से दवाई की दुकानें 24 घंटे खुली रहने के आदेश हैं

By Richa RanaEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 04:19 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 04:51 PM (IST)
मंडी में सुबह नौ से शाम पांच बजे तक खुलेंगें मेडिकल स्टोर
जिला में अब दवाइयों की दुकानें सुबह नौ से शाम पांच तक ही खुली रहेंगी।

मंडी, जेएनएन। जिला में अब दवाइयों की दुकानें सुबह नौ से शाम पांच तक ही खुली रहेंगी। मंडी कैमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएश ने अपने एक साथी के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद यह निर्णय लिया है। एसोसिएशन के अध्यक्ष योगेश वर्मा ने कहा कि प्रशासन की ओर से दवाई की दुकानें 24 घंटे खुली रहने के आदेश हैं, लेकिन संक्रमण का मामला आने के बाद एसोसिएशन ने अब सुबह नौ से शाम पांच बजे तक ही दुकानें खुली रखने का फैसला किया है।

उन्होंने कहा कि दवा विक्रेता दिन भर दुकान पर मौजूद रहते हैं ऐसे में कौन संक्रमित है कौन नहीं इसका पता नहीं होता। हालांकि एहतियात पूरी बरती जाती है लेकिन एक साथी के संक्रमित आने के बाद अब एसोसिएशन ने तय समय में दुकाने खोलने का निर्णय लिया है।

उन्होंने कहा कि अगर पांच बजे के बाद किसी को दवाई की आवश्यकता होगी तो वह दुकानों के बाहर लिखे नंबर पर संपर्क कर सकता है, उसे दवा मुहैया करवाई जाएगी। साथ ही उन्होंने प्रशासन व सरकार से दवा विक्रेताओं का जल्द से जल्द कोरोना टीकाकरण करवाने की मांग की, क्योंकि दवा विक्रेता हमेशा खतरे में रहकर ही काम करते हैं, पिछले साल से लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी