मारवाड़ी में महिला की संदिग्‍ध हालात में मौत मामले में पति और सास-ससुर गिरफ्तार, छत पर था जला हुआ शव

Una Crime News मारवाड़ी में रविवार को संदिग्‍ध हालात में जलकर महिला की मौत मामले में पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार इस मामले में पुलिस ने फिलहाल दहेज उत्पीड़न व आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Mon, 22 Nov 2021 09:41 AM (IST) Updated:Mon, 22 Nov 2021 09:41 AM (IST)
मारवाड़ी में महिला की संदिग्‍ध हालात में मौत मामले में पति और सास-ससुर गिरफ्तार, छत पर था जला हुआ शव
मारवाड़ी में संदिग्‍ध हालात में जलकर महिला की मौत मामले में पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

गगरेट, संवाद सहयोगी। Una Crime News, पुलिस थाना गगरेट के तहत मारवाड़ी में रविवार को संदिग्‍ध हालात में जलकर महिला की मौत मामले में पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार इस मामले में पुलिस ने फिलहाल दहेज उत्पीड़न व आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। लेकिन फोरेंसिक जांच की रिपोर्ट और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद इस मामले में अलग मोड़ आने के क्‍यास लगाए जा रहे हैं। मृतक महिला के पति अमरजीत के बयान के अनुसार उसने अपनी पत्नी मीनाक्षी को रात करीब सवा दस बजे अपनी ही छत पर जले हुए देखा था। महिला को आग कैसे लगी इसके विषय मे कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया है, जबकि परिवार का कहना है कि वे सब लोग शादी में गए हुए थे।

मृतका के मायके पक्ष के लोग इस मामले में पहले ही हत्या का आरोप लगा चुके हैं। पुलिस जांच अब फारेंसिक रिपोर्ट के आधार पर ही आगे बढ़ेगी। मीनाक्षी स्कूल में अध्यापिका थी और लगभग 14 साल पहले उसकी शादी मारवाड़ी के अमरजीत से हुई थी। उसकी एक 14 वर्षीय बेटी भी है, जो कि घटना के समय शादी में गई हुई थी।

घर में घटना के समय मीनाक्षी का देवर और पति ही मौजूद था। एसपी ऊना ने इस मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि तीन आरोपितों को देर शाम गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का इंतज़ार है, उसके बाद इस पूरे मामले से पर्दा उठ जाएगा।

यह भी पढ़ें: गगरेट में महिला शिक्षक की संदिग्‍ध हालात में आग लगने से मौत, मायके पक्ष ने लगाया जलाने का आरोप

यह भी पढ़ें: Bir Billing Paragliding Site: बीड़ बिलिंग पैराग्‍लाइडिंग साइट पर नियम हवा में और कार्रवाई भी हवाई

chat bot
आपका साथी