सलियाना में आयोजित पांच दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता में मन्‍याड़ा की टीम रही विजेता

सलियाना में आयोजित पांच दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता में मन्‍याड़ा की टीम ने जीत हासिल की है। समापन अवसर पर जयसिंहपुर के पूर्व विधायक एवं कांग्रेस के अनुसूचित जाति विभाग के अध्‍यक्ष यादविंद्र गोमा मुख्‍यअतिथि रहे। प्रतियोगिता में 15 टीमों ने भाग लिया।

By Richa RanaEdited By: Publish:Tue, 01 Dec 2020 05:20 PM (IST) Updated:Tue, 01 Dec 2020 05:20 PM (IST)
सलियाना में आयोजित पांच दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता में मन्‍याड़ा की टीम रही विजेता
सलियाना में आयोजित पांच दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता में मन्‍याड़ा की टीम ने जीत हासिल की है।

पंचरुखी, जेएनएन। सलियाना में आयोजित पांच दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता में मन्‍याड़ा की टीम ने जीत हासिल की है। समापन अवसर पर जयसिंहपुर के पूर्व विधायक एवं कांग्रेस के अनुसूचित जाति विभाग के अध्‍यक्ष यादविंद्र गोमा मुख्‍यअतिथि रहे।

प्रतियोगिता में 15 टीमों ने भाग लिया। फाइनल मैच में टीम चौकी खलेट और मन्याड़ा के बीच रोचक फाइनल मुकाबला हुआ।मन्याड़ा की टीम ने मैच जीत लिया जबकि चौकी खलेट की टीम रनरअप रही गोमा ने आर्गेनाइजर रामनगर युवा क्लब को हार्दिक बधाई दी और कहा कि युवाओं को खेलों के प्रति अपनी रुचि दिखानी चाहिए और खेलों में भाग लेना चाहिए। गोमा ने युवाओं से आह्वान किया कि युवाओं को नशे से दूर रहना चाहिए और समाज के उत्थान के लिए बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेना चाहिए।

गोमा ने आयोजकों को बधाई देते हुए कहा कि भविष्य में भी युवाओं के लिए ऐसी प्रतियोगिताओं का आयोजन करते रहें, ताकि युवाओं को खेलकूद के प्रति रुचि बनी रहे। जीती हुई टीम को 8100 और रनरअप टीम को 4100 का नकद इनाम दिया गया। इस मौके पर गोमा ने 5100 रुपये अपनी तरफ से दिए। इस मौके पर राहुल कटोच संयोजक रामनगर युवा क्लब, मनीष मनु, मुख्यतार मन्हास, बीडीसी सदस्‍य संपूर्ण कटोच, लाल सिंह और रणवीर मन्हास आदि मौजूद थे ।

chat bot
आपका साथी