इंस्‍पेक्‍टर मनोज कौंडल को एसआइयू टीम ऊना का प्रभारी नियुक्त किया

जिला के एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने ऊना में एसआइयू टीम में बदलाव किया है। इसमें एसआइयू के प्रभारी को बदलकर साइवर सैल टीम का प्रभारी लगाया गया है। हरोली के एसएचओ इंस्पैक्टर मनोज काैंडल को एसआइयू सैल ऊना का प्रभारी लगाया।

By Richa RanaEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 03:13 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 03:13 PM (IST)
इंस्‍पेक्‍टर मनोज कौंडल को एसआइयू टीम ऊना का प्रभारी नियुक्त किया
हरोली के एसएचओ इंस्पेक्टर मनोज काैंडल को एसआइयू सैल ऊना का प्रभारी बनाया।

ऊना, जागरण संवाददाता। जिला के एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने ऊना में एसआइयू टीम में बदलाव किया है। इसमें एसआइयू के प्रभारी को बदलकर साइवर सैल टीम का प्रभारी लगाया गया है। हरोली के एसएचओ इंस्पैक्टर मनोज काैंडल को एसआइयू सैल ऊना का प्रभारी बनाया गया। जबकि इंस्पैक्टर सन्नी गुलेरिया को हरोली पुलिस थाना प्रभारी का कार्यभार सौंपा गया है।

ऊना जिला में एसआइयू व साइबर सैल को काफी अहम बनाया गया है। जिसमें तेजतर्रार पुलिस अधिकारियों की तैनाती की जाती है। बेशक यह रुटीन फेरबदल किया गया है। हालांकि हरोली पुलिस थाना प्रभारी मनोज कौंडल थाना क्षेत्र में काफी बढ़िया कार्य कर रहे थे। लेकिन ऊना में एसआइयू टीम में तैनात पुलिस अधिकारी अशोक कुमार को तीन साल का समय पूरा होने लगा था।इसलिए उन्हें यहां से बदलकर साइबर सैल ऊना का प्रभारी लगाया गया। इसलिए इंस्पैक्टर मनोज कौंडल को एसआईयू टीम ऊना का प्रभारी बनाया गया है। वहीं इंस्पैक्टर सन्नी गुलेरिया को हरोली पुलिस थाना का नया प्रभारी नियुक्त किया गया है। इससे पहले भी ऊना जिला के हरोली व अम्ब पुलिस थाना में भी सन्नी गुलेरिया अपनी सेवाएं दे चुके हैं। अभी सन्नी गुलेरिया डलहौजी से बदलकर ऊना जिला में आए हैं और उनकी तैनाती हरोली पुलिस थाना में की गई है।

उधर इस संबंध में जिला के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रवीण धीमान का कहना है कि बेशक पुलिस अधिकारी अपने-अपने क्षेत्र में बढ़िया कार्य कर रहे थे। जिला पुलिस की तरफ से किया गया फेरबदल रुटीन का कार्य है। उन्होंने कहा कि जिला के तमाम पुलिस थाना प्रभारी व चौकी प्रभारी अपने क्षेत्र में कानून व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त रखने के लिए जुटे हुए हैं।

chat bot
आपका साथी