ऊना में श्मशान घाट के रास्ते से वापिस शव लेकर थाने लौटे स्वजन, कहा दुर्घटना में मौत नहीं हत्‍या हुई है बेटे की

देर शाम उप्पर देहला के 45 वर्षीय युवक मनजीत पाल के एक्सीडेंट की खबर आई और पुलिस ने एफआइआर में युवक की लापरवाही की वजह से दुर्घटना होने पर मौत का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा दिया।

By Richa RanaEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 03:30 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 03:30 PM (IST)
ऊना में श्मशान घाट के रास्ते से वापिस शव लेकर थाने लौटे स्वजन, कहा दुर्घटना में मौत नहीं हत्‍या हुई है बेटे की
थाना सदर में पुलिस से जांच की गुहार लगाते स्‍वजन।

ऊना, जेएनएन। देर शाम उप्पर देहला के 45 वर्षीय युवक मनजीत पाल के एक्सीडेंट की खबर आई और पुलिस ने एफआइआर में युवक की लापरवाही की वजह से दुर्घटना होने पर मौत का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा दिया और मंगलवार सुबह शव स्वजनों को सौंप दिया।

स्वजन दुर्घटना मानकर युवक के अंतिम संस्कार को शव लेकर जा रहे थे तो युवक के दोस्तों ने स्वजनों को बताया कि आपको क्या युवक के पास से 60000 रुपये भी मिले या नहीं, क्योंकि पिछले तीन चार दिन से युवक का फाइनेंस के पैसे को लेकर कोई विवाद चल रहा था। स्वजनों को इस मामले में शक हुआ कि मनजीत की मौत दुर्घटना में नहीं बल्कि इसकी हत्या की गई है। स्वजन शव को थाने में लेकर आ गए और पुलिस के समक्ष पूरा मामला बताया, पुलिस ने अब इस मामले की जांच शुरू कर दी है और एक फाइनेंसर को भी इस मामले में पूछताछ के लिए तलब किया जाएगा।

फिलहाल स्वजनों ने अपने ब्यान पुलिस को दे दिए है पुलिस अब स्वजनों के ब्यानों के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है। मनजीत एक लेबोरेटरी चलाता था और अपने पीछे मृतक दो बच्चे छोड़ गया है । इन पंचायत चुनावों में ज़िला परिषद का चुनाव भी मनजीत लड़ चुका है ।

chat bot
आपका साथी