युवाओं में सेना भर्ती का क्रेज, पालमपुर कृषि विश्वविद्यालय में मंडी जिला के युवा अाज लगाएंगे दौड़

पालमपुर कृषि विश्वविद्यालय में चल रही भर्ती का युवाओं में खूब क्रेज दिख रहा है। सेना की वर्दी पहनने का जनून युवाओं में इस कदर है कि युवा समय से पहले ही कृषि विवि के गेट तक पहुंच रहे हैं।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 08:22 AM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 08:22 AM (IST)
युवाओं में सेना भर्ती का क्रेज, पालमपुर कृषि विश्वविद्यालय में मंडी जिला के युवा अाज लगाएंगे दौड़
पालमपुर कृषि विश्वविद्यालय में चल रही भर्ती का युवाओं में खूब क्रेज दिख रहा है।

पालमपुर, जेएनएन। पालमपुर कृषि विश्वविद्यालय में चल रही भर्ती का युवाओं में खूब क्रेज दिख रहा है। सेना की वर्दी पहनने का जनून युवाओं में इस कदर है कि युवा समय से पहले ही कृषि विश्वविद्यालय के गेट तक पहुंच रहे हैं।

कृषि विश्वविद्यालय मैदान पालमपुर में शुक्रवार को जिला मंडी के बालीचाैक, निहरी, अाेट, संधाेल, बदराेटा, लड भड़ाेल, बल्ह, पधर, बलदवाड़ा, मंडी सदर, जाेगिंद्रनगर, सुंदरनगर, काेटली, सरकाघाट तहसीलाें के लिए साेल्जर सामान्य ड्यूटी तथा चच्याेट तहसील के एकमात्र युवक के लिए साेल्जर नर्सिंग की भर्ती जाएगी। इसके अलावा कुल्लु जिला की अानी तहसीलाें के लिए साेल्जर सामान्य ड्यूटी व एअारअाे मंडी के तहत सभी तहसीलाें के नवयुवक क्लर्क एवं स्टाेर कीपर तकनीक पदाें में भर्ती किए जाएंगे।

जबकि छह मार्च काे  जिला कुल्लू के कुल्लू, बंजार, अानी, सैंज, निर्मंड व मनाली तहसील तथा लाहाैल स्पीति जिला की उदयपुर, लाहुल, स्पीति व काजा तहसीलाें के युवाअाें काे साेल्जर सामान्य ड्यूटी सहित भर्ती कार्यालय मंडी के अंतर्गत सभी तहसीलाें से क्लर्क एवं स्टाेर कीपर तकनीक के लिए जांचा जाएगा। सात मार्च काे सेना भर्ती कार्यालय पालमपुर के अंतर्गत सभी तहसीलाें के युवाअाें के लिए सभी 3220 युवाअाें के लिए साेल्जर तकनीक की भर्ती हाेगी।

जबकि अाठ मार्च काे ऊना व बिलासपुर जिलाें व 9 मार्च काे हमीरपुर जिला की सभी तहसीलाें के नवयुवक साेल्जर तकनीकी में किस्मत अाजमाएंगे। 10 मार्च काे भर्ती कार्यालय शिमला के सभी जिले, पालमपुर कार्यालय का चंबा जिला व जिला मंडी के लिए साेल्जर क्लर्क व एसकेटी तथा साेल्जर तकनीक पदाें के लिए भर्ती हाेगी। वहीं 11 व 12 मार्च काे मेडिकल के लिए रिजर्व रखा गया है। भर्ती निदेशक ने नवयुवकाें से तय तिथि में ही भर्ती मैदान में प्रवेश करने का अाग्रह किया।

chat bot
आपका साथी