Manali Hotel Association: होटल एसोसिएशन मनाली के अध्यक्ष का फैसला आज, जानिए क्‍या बन रहे समीकरण

Manali Hotel Association हिमाचल प्रदेश की दूसरी सबसे बड़ी होटल एसोसिएशन मनाली के अध्यक्ष का फैसला आज होने जा रहा है। मनाली के मिनी सचिवालय में चुनाव अधिकारी एवं तहसीलदार एनएस वर्मा की निगरानी में मतदान प्रक्रिया शुरू हुई।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 10:26 AM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 10:26 AM (IST)
Manali Hotel Association: होटल एसोसिएशन मनाली के अध्यक्ष का फैसला आज, जानिए क्‍या बन रहे समीकरण
हिमाचल प्रदेश की दूसरी सबसे बड़ी होटल एसोसिएशन मनाली के अध्यक्ष का फैसला आज होने जा रहा है।

मनाली, जागरण संवाददाता। Manali Hotel Association, हिमाचल प्रदेश की दूसरी सबसे बड़ी होटल एसोसिएशन मनाली के अध्यक्ष का फैसला आज होने जा रहा है। मनाली के मिनी सचिवालय में चुनाव अधिकारी एवं तहसीलदार एनएस वर्मा की निगरानी में मतदान प्रक्रिया शुरू हुई। एसोसिएशन के कुल 692 सदस्य आज अपने मताधिकार का प्रयोग  कर रहे हैं। सुबह के समय मतदान की प्रक्रिया धीमी है। लेकिन जैसे जैसे धूप खिल रही है, वैसे वैसे होटल एसोसिएशन के सदस्य बूथ का रुख कर रहे हैं और चहल पहल बढ़ रही है। अजय ठाकुर का नामांकन रद होने से निहाल ठाकुर महासचिव बन गए हैं, जबकि अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सह सचिव, कोषाध्यक्ष व प्रेस सचिव के लिए मतदान हो रहा है।

इस बार अनूप ठाकुर और मुकेश ठाकुर की टीम मैदान में है। हालांकि दोनों टीम एसोसिएशन के चुनाव को राजनीतिक रंग न देने की बात कर रही है। लेकिन फिर भी भाजपा विचारधारा के अधिकतर लोग मुकेश ठाकुर और कांग्रेस विचारधारा के लोग अनूप ठाकुर के समर्थन में दिख रहे हैं। दोनो टीमों को हालांकि नामांकन के बाद चार दिन का ही प्रचार करने का समय मिल है लेकिन दोनों टीमों ने देर रात तक काम कर मतदाताओ का समर्थन लेने में कोई कसर नहीं रखी है।

मुकेश ठाकुर का कहना है उनकी युवा टीम एसोसिएशन के अधिकतर सदस्यों की पसंद है और सभी का समर्थन उन्हें मिला है, उससे लग रहा है उनकी जीत पक्की है। दूसरी ओर अनूप ठाकुर का कहना है अध्यक्ष रहते हुए उन्होंने एसोसिएशन के सदस्यों की हर समस्या दूर की है। इस कारण उनकी टीम की जीत निश्चित है।

चुनाव अधिकारी एवं तहसीलदार मनाली एनएस वर्मा ने कहा मतदान की प्रक्रिया शुरू हो गई है। सुबह के समय भीड़ कम है। लेकिन धीरे-धीरे मतदाताओं की भीड़ बढ़ रही है। एसोसिएशन के 692 सदस्य अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे और शाम चार बजे तक मतदान कर सकेंगे। शाम छह बजे परिणाम घोषित कर  दिए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी