चुराह के झझाकोठी में घास काटते 100 फीट गहरी खाई में गिरा व्यक्ति, मौत

जिला चंबा के उपमंडल चुराह के झझाकोठी पंचायत में दर्दनाक घटना पेश आई है। घासनी में घास काटते वक्त पांव फिसलने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान 52 वर्षीय हुसैना निवासी गांव गुरयानी चुराह चंबा के रूप में हुई है।

By Virender KumarEdited By: Publish:Sun, 03 Oct 2021 06:06 PM (IST) Updated:Sun, 03 Oct 2021 06:06 PM (IST)
चुराह के झझाकोठी में घास काटते 100 फीट गहरी खाई में गिरा व्यक्ति, मौत
चुराह के झझाकोठी में घास काटते समय 100 फीट गहरी खाई में गिरने से व्यक्ति की माैत हो गई।

चुराह, संवाद सहयोगी। जिला चंबा के उपमंडल चुराह के झझाकोठी पंचायत में दर्दनाक घटना पेश आई है। घासनी में घास काटते वक्त पांव फिसलने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान 52 वर्षीय हुसैना निवासी गांव गुरयानी, चुराह, चंबा के रूप में हुई है। पुलिस ने घटना को लेकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घटना रविवार दोपहर करीब 12 बजे पेश आई है। जब हुसैना घर से दूर घासनी में घास काट रहा था। उसके साथ परिवार के सदस्य व अन्य लोग भी घास काटने में एक-दूसरे का हाथ बंटा रहे थे। इस दौरान अचानक हुसैना का पैर फिसल गया और वह करीब 100 फीट दूर खाई में जा गिरा। उनके साथ में घास काट रहे अन्य लोगों के मुंह के आगे घटी इस घटना से वह भी सन रह गए है। मौके पर ही चीखों पुकार मच गई। इसे सुनकर आस-पास कार्य में जुटे अन्य लोग वहां पहुंच गए। उन्होंने खाई में जाकर देखा तो उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी।

सूचना मिलने के बाद संबंधित पंचायत प्रधान विपिन भी वहां पहुंचा तथा उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद तीसा थाना से पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया ओर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल लाए। साथ ही घटना को लेकर स्वजनों के बयान भी कलमबद्ध किए। अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव स्वजन को सौंप दिया है।

उधर, घटना की पुष्टि डीएसपी सलूणी मयंक चौधरी ने की है। उन्होंने बताया कि तीसा के झझाकोठी पंचायत में घासनी में घास काटते वक्त एक व्यक्ति की मौत हो गई है। पुलिस ने घटना को लेकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि घास काटते समय सुरक्षा का विशेष ध्यान रखा जाना बहुत जरूरी है। क्योंकि, घास काटते समय गिरने के कारण कई लोगों की मौत हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी