ममता के जिला परिषद् बनने पर जोगेंद्रनगर में जश्‍न का माहौल

लांगणा वार्ड से महज 23 साल की आयु में जिला परिषद् सदस्य बनी ममता भाटिया की शानदार जीत पर विधान सभा क्षेत्र जोगेंद्रनगर लडभडोल क्षेत्र में जश्‍न का माहौल है।भाजपा अधयक्ष पंकज जंवाल वरिष्‍ठ उपाध्यक्ष मेघना ठाकुर ने लडभडोल बाजार में रोड शो निकाल कर मतदाताओं का आभार जताया।

By Richa RanaEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 05:25 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 06:03 PM (IST)
ममता के जिला परिषद् बनने पर जोगेंद्रनगर में जश्‍न का माहौल
ममता भाटिया की शानदार जीत पर विधान सभा क्षेत्र जोगेंद्रनगर लडभडोल क्षेत्र में जश्‍न का माहौल है

राजेश शर्मा, जोगेंद्रनगर। लांगणा वार्ड से महज 23 साल की आयु में जिला परिषद् सदस्य बनी ममता भाटिया की शानदार जीत पर विधान सभा क्षेत्र जोगेंद्रनगर लडभडोल  क्षेत्र में जश्‍न का माहौल है। युवा नेत्री की जीत  को लेकर मंडल भाजपा अधयक्ष पंकज जंवाल, वरिष्‍ठ उपाध्यक्ष मेघना ठाकुर ने लडभडोल बाजार में रोड शो निकाल कर मतदाताओं का आभार जताया, सोमवार को लडभडोल में ममता की जीत पर पटाखे फोडे गये ओर मिठाई भी बाटीं गई।

विधानसभा क्षेत्र जोगेंदर में पहली बार 21ओर 23 साल की आयु के दो युवा जिला परिषद् सदस्य की कमान मिली है इससे उपमंडल में खुशी का माहौल हैं। 21 साल विजय कुमार नेरघरवासडा वार्ड से जिला जिला परिषद् सदस्य चुनकर आए हैं वही ममता लांगणा वार्ड से जीती हैं।सांसद राम स्वरूप शर्मा ओर पूर्व मंत्री गुलाब सिंह ठाकुर ने जीते दोनों जिला परिषद् सदस्य को बधाई देते हुये कहा कि वह उन्हें  हरसंभव सहायता प्रदान करेगें ताकि क्षेत्र में विकासात्मक कार्यों में तेजी आए।

chat bot
आपका साथी