संसाल से गायब युवक का मिला नरकंकाल

संवाद सहयोगी बैजनाथ बैजनाथ थाना के तहत संसाल में नरकंकाल बरामद हुआ है। नरकंकाल संसाल पंचायत के साथ लगती खड्ड की झाड़ियों में मिला है। कंकाल 20 वर्षीय मुनीष कुमार पुत्र रमेश चंद निवासी संसाल का है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 07 Oct 2021 01:50 AM (IST) Updated:Thu, 07 Oct 2021 01:50 AM (IST)
संसाल से गायब युवक का मिला नरकंकाल
संसाल से गायब युवक का मिला नरकंकाल

संवाद सहयोगी, बैजनाथ : बैजनाथ थाना के तहत संसाल में नरकंकाल बरामद हुआ है। नरकंकाल संसाल पंचायत के साथ लगती खड्ड की झाड़ियों में मिला है। कंकाल 20 वर्षीय मुनीष कुमार पुत्र रमेश चंद निवासी संसाल का है। युवक छह अगस्त से घर से गायब हुआ था। स्वजन ने गुमशुदगी की शिकायत थाना बैजनाथ में दर्ज करवाई थी। मुनीष कुमार मजदूरी करता था। नरकंकाल के पास चूहे मारने की दवा के दो पैकेट मिले हैं। एक खाली था व दूसरा भरा हुआ। थाना प्रभारी ओम प्रकाश ठाकुर ने इस बाबत पुष्टि की है।

...

जान से मारने की धमकी देने पर महिला प्रधान ने दर्ज करवाया मामला

बैजनाथ: पुलिस थाना बैजनाथ में महिला प्रधान ने अपशब्द कहने तथा जान से मारने की धमकी देने पर मामला दर्ज करवाया है। राधा देवी प्रधान पंचायत महाकाल ने मामला दर्ज करवाया है कि मंगलवार को पंचायत के एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था। प्रधान के अनुसार, आरोपित के रिश्तेदार पवन कुमार निवासी मंधोल ने उन्हें फोन पर अपशब्द कहे और मारने की धमकी दी। थाना प्रभारी ओपी ठाकुर ने कहा कि आरोपित के कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी