खुंडियां में एसडीएम व बीडीओ कार्यालय खोलने की पैरवी

संवाद सहयोगी ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र ज्वालामुखी के तहत खुंडियां तहसील में रविवार को लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में महापंचायत हुई। इसमें क्षेत्र की 26 पंचायतों में से 18 के प्रधानों दो जिला पार्षद और 10 समिति सदस्यों ने भाग लिया। इस दौरान सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित किया कि शीघ्र क्षेत्र की पंचायतों के प्रतिनिधि शिमला जाएंगे और मुख्यमंत्री से मिलकर खुंडियां में एसडीएम खंड विकास अधिकारी और लोक निर्माण विभाग का मंडल कार्यालय खोलने की मांग करेंगे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 02:51 AM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 02:51 AM (IST)
खुंडियां में एसडीएम व बीडीओ 
कार्यालय खोलने की पैरवी
खुंडियां में एसडीएम व बीडीओ कार्यालय खोलने की पैरवी

संवाद सहयोगी, ज्वालामुखी : विधानसभा क्षेत्र ज्वालामुखी के तहत खुंडियां तहसील में रविवार को लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में महापंचायत हुई। इसमें क्षेत्र की 26 पंचायतों में से 18 के प्रधानों, दो जिला पार्षद और 10 समिति सदस्यों ने भाग लिया। इस दौरान सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित किया कि शीघ्र क्षेत्र की पंचायतों के प्रतिनिधि शिमला जाएंगे और मुख्यमंत्री से मिलकर खुंडियां में एसडीएम, खंड विकास अधिकारी और लोक निर्माण विभाग का मंडल कार्यालय खोलने की मांग करेंगे।

महापंचायत के आयोजनकर्ता एवं पूर्व समिति सदस्य एवं भाजपा नेता संजय राणा ने कहा कि 22 पंचायतों के प्रस्ताव उनके पास आए हैं। पंचायत प्रतिनिधियों ने कहा है कि खुंडियां क्षेत्र में विकास की गति थम गई है और चंगर इलाके की सड़कों की हालत दयनीय है। लोगों का जीना दूभर हो गया है। सड़कों पर गाड़ी लेकर चलना तो दूर की बात, पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है। तर्क दिया कि क्षेत्र में कई दुर्घटनाएं हो चुकी हैं पर सरकार व प्रशासन के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही है। इस मौके पर कुशल सिंह ठाकुर प्रधान पुखरू, ललिता देवी प्रधान डोला खरियाणा, सुनीता प्रधान टिप, लवनीश प्रधान सलीहार, सूती देवी प्रधान बग्गी, अंजना प्रधान ब्रोग लाहड़, सतवीर प्रधान बारी, विक्रम सिंह प्रधान पिहड़ी, कमलजीत प्रधान नाहलियां व दिलीप सिंह प्रधान घरना समेत अन्य मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी