जोगेंद्रनगर के सांलग गांव में क्रैशर से भरा टिप्‍पर पलटा, बाल बाल बचा चालक

सांलग गांव में क्रैशर से भरा एक टिपर दुर्घटनाग्रस्त हुआ है। इस हादसे टिपर चाल सुरक्षित रहा जबकि दुर्घटनाग्रस्त टिप्‍पर के मालिक को काफी आर्थिक नुकसान उठाना पड़ा है। पठानकोट से जोगेंद्रनगर शहर के नजदीक गांव भालारिहडा (सांलग )गाँव के नजदीक सड़क धंसने से यह हादसा हुआ है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 05:41 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 05:41 PM (IST)
जोगेंद्रनगर के सांलग गांव में क्रैशर से भरा टिप्‍पर पलटा, बाल बाल बचा चालक
सांलग गांव में क्रैशर से भरा एक टिपर दुर्घटनाग्रस्त हुआ है।

 जोगेंद्रनगर, जेएनएन। जोगेंद्रनगर उपमंडल के सांलग गांव में क्रैशर से भरा एक टिपर दुर्घटनाग्रस्त हुआ है। इस हादसे टिपर चाल सुरक्षित रहा जबकि दुर्घटनाग्रस्त टिप्‍पर के मालिक को काफी आर्थिक नुकसान उठाना पड़ा है। अभी तक प्राप्त जानकारी के अनुसार पठानकोट से जोगेंद्रनगर शहर के नजदीक गांव भालारिहडा (सांलग )गाँव के नजदीक सड़क धंसने से यह हादसा हुआ है।

टिप्‍पर चालक को आंशिक चोट लगी है लेकिन कोई भी गहरा घाव शरीर पर नहीं है। दुर्घटनाग्रस्त टिप्‍पर से चालक स्‍वंय की बाहर आ गया था। हालांकि आस पास के ग्रामीण सहायता के लिए पंहुच चुके थे। स्थानीय पुलिस के थाना प्रभारी संदीप शर्मा के अनुसार उन्हें देर शाम  ही टिपर दुर्घटना की जानकारी मिली है। पुलिस हादसे के असल कारणों का पता लगाकर ही अगामी कारवाई अमल में लाएगी। बहरहाल इस हादसे में टिप्‍पर चालक बिल्कुल सुरक्षित है।

chat bot
आपका साथी