लाहुल के जिस्पा में चोरी कर भागे व्‍यक्ति को लेह पुलिस ने हिरासत में लिया

लाहुल के पर्यटन स्थल जिस्पा में चोरी करने वाले व्यक्ति को लेह पुलिस ने लेह में हिरासत पर ले लिया है। सोमवार को पुलिस थाना केलंग में शिकायतकर्ता अत्तर सिंह ने शिकायत कि की बेंगलुरु कर्नाटक का व्यक्ति मधुसूदन एल उसके साथ ठगी करके लेह भाग गया है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 10:00 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 10:00 AM (IST)
लाहुल के जिस्पा में चोरी कर भागे व्‍यक्ति को लेह पुलिस ने हिरासत में लिया
जिस्पा में चोरी करने वाले व्यक्ति को लेह पुलिस ने लेह में हिरासत पर ले लिया है।

केलंग, जागरण संवाददाता। लाहुल के पर्यटन स्थल जिस्पा में चोरी करने वाले व्यक्ति को लेह पुलिस ने लेह में हिरासत पर ले लिया है। सोमवार को पुलिस थाना केलंग में शिकायतकर्ता अत्तर सिंह ने शिकायत कि की बेंगलुरु कर्नाटक का व्यक्ति मधुसूदन एल उसके साथ ठगी करके लेह भाग गया है। शिकायतकर्ता ने बताया कि ठगी करने वाले व्यक्ति से 20 जुलाई को जिस्पा में ही जान पहचान हुई।

22 जुलाई को यूपीआई द्वारा 41000 रुपये मधुसूदन को कैमरा लेंस के लिए हस्तांतरित किए। शिकायतकर्ता ने बताया कि ठगी करने वाले दोस्त के वाहन में जगह थी इसलिए उन्होंने सामान मधुसूदन की गाड़ी में रख दिया। सामान में दो लेंस वाला सोनी कैमरा, एक ड्रोन, एक गोगल, बाइक की आरसी, एक ब्लू टूथ स्पीकर तथा एक एयर कंप्रेशर लगभग साढ़े चार लाख का सामान था। मधुसूदन सामान के साथ ही फरार हो गया और अपना फोन भी स्विच ऑफ कर बैठ गया।

केलंग पुलिस ने शिकायतकर्ता अत्तर सिंह की शिकायत पर जांच शुरू की तो पता चला की ठगी करने वाला व्यक्ति लेह में है। लाहुल स्पीति पुलिस ने व्यक्ति की फ़ोटो मोटरसाइकिल नंबर लेह पुलिस को भेजा। इनपुट के आधार पर लेह पुलिस ने ठग को सामान के साथ हिरासत में ले लिया। लाहुल स्पिति एसपी मानव वर्मा ने बताया कि एसएचओ अपने समकक्ष के साथ समन्वय कर रहे हैं और आरोपी को जल्द ही लेह से केलंग लाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी