कुल्‍लू में वोल्‍वो बस में सवार उत्‍तर प्रदेश के 20 वर्षीय युवक से छह किलो 528 ग्राम चरस बरामद

Kullu Police Recovered Charas जिला कुल्लू के बजौरा चेक पोस्ट में पुलिस ने उत्तर प्रदेश के एक युवक को छह किलो 528 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि नाकेबंदी के दौरान एक वोल्वो बस को तलाशी के लिए रोका।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Thu, 08 Apr 2021 09:36 AM (IST) Updated:Thu, 08 Apr 2021 09:36 AM (IST)
कुल्‍लू में वोल्‍वो बस में सवार उत्‍तर प्रदेश के 20 वर्षीय युवक से छह किलो 528 ग्राम चरस बरामद
पुलिस ने उत्तर प्रदेश के एक युवक को छह किलो 528 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है।

कुल्लू, संवाद सहयोगी। Kullu Police Recovered Charas, जिला कुल्लू के बजौरा चेक पोस्ट में पुलिस ने उत्तर प्रदेश के एक युवक को छह किलो 528 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि बजौरा चेक पोस्ट में नाकेबंदी के दौरान भुंतर की ओर से आ रही एक वोल्वो बस को तलाशी के लिए रोका। तलाशी के दौरान बस में सवार एक युवक पुलिस को देखकर घबरा गया। शक के आधार पर पुलिस टीम ने युवक की तलाशी ली तो उसके कब्जे से छह किलो 528 ग्राम चरस बरामद हुई। 20 वर्षीय खुशविंद्र पुत्र रामकुमार निवासी मणिपुर खुरड डाकघर बांसी तहसील नारायणी जिला बांदा उत्तर प्रदेश का रहने वाला है।

एसपी ने बताया कि पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट 20 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन करनी आरंभ कर दी है। युवक इतनी मात्रा में चरस की खेप कहां से लेकर आया और कहां ले जा रहा था, इसकी तफ्तीश शुरू कर दी है। जल्द ही सभी पहलुओं को खंगाला जाएगा।

chat bot
आपका साथी