उड़न खटोले से नीचे उतरकर धरातल देखें सीएम जयराम : कुलदीप पठानिया

वर्तमान में महंगाई एवं बेरोजगारी प्रदेश में दो बड़े गंभीर मुद्दे हैंप्रदेश की जनता उपचुनाव में अपना निर्णय देगी। प्रदेश कांग्रेस मुख्य प्रवक्ता कुलदीप पठानिया ने सोमवार को धर्मशाला में पत्रकार वार्ता में कहा कि महंगाई से हर एक आम आदमी त्रस्त है और महंगाई दिन-प्रतिदिन बढ़ रही है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 04:30 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 04:30 PM (IST)
उड़न खटोले से नीचे उतरकर धरातल देखें सीएम जयराम : कुलदीप पठानिया
महंगाई से हर एक आम आदमी त्रस्त है और महंगाई दिन-प्रतिदिन बढ़ रही है।

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। वर्तमान में महंगाई एवं बेरोजगारी प्रदेश में दो बड़े गंभीर मुद्दे हैं, जिन पर प्रदेश की जनता उपचुनाव में अपना निर्णय देगी। प्रदेश कांग्रेस मुख्य प्रवक्ता कुलदीप पठानिया ने सोमवार को धर्मशाला में पत्रकार वार्ता में कहा कि महंगाई से हर एक आम आदमी त्रस्त है और महंगाई दिन-प्रतिदिन बढ़ रही है। इस समय सीमेंट, सरिया सहित खाद्य पदार्थों की दाम बढ़ाए जा रहे हैं ।

उन्होंने कहा है कि वन मंत्री राकेश पठानिया ने कहा है कि सरकार जो फ्री वैक्सीन और किसानों के खाते में 6-6 हजार रुपये डाल रही है, इसलिए महंगाई बढ़ रही है। कुलदीप पठानिया ने कहा कि इसका मतलब यह हुआ कि सरकार एक हाथ से दे रही है तो दूसरे हाथ से ले रही है। इस समय बेरोजगारी का आंकड़ा 15 लाख से ऊपर पहुंच गया है। प्रदेश में बेरोजगारों को रोजगार नहीं मिल रहा और सरकारी बाहरी राज्यों के लोगों को रोजगार दे रही है। महंगाई, बेरोजगारी के मुद्दे पर उपचुनाव के दौरान सभी चारों सीटों पर जनता का सहयोग और समर्थन एवं आशीर्वाद कांग्रेस को मिल रहा है।

उन्होंने कहा है कि इस समय प्रदेश में सड़कों की खस्ताहालत है। मुख्यमंत्री अपने उडऩ खटोले से नीचे उतर कर धरातल पर सड़कों की हालत को देखें उन्होंने कहा है कि भाजपा राष्ट्रवाद की बात करती है और क्या जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटा देने के बाद आतंकवाद की घटनाओं में कोई कमी हुई है और किस पार्टी के साथ राष्ट्रवाद की बात की जा रही है कांग्रेस से जिस पार्टी ने आज दो अपने प्रधानमंत्री खोए हैं जिन्होंने अपने प्राणों की आहुति देकर बलिदान दिया है। ऐसी पार्टी के समक्ष भाजपा राष्ट्रवाद की बात कहती है। उप-चुनाव में चारों सीटें भाजपा हारेगी और जनता कांग्रेस को आशीर्वाद देगी

chat bot
आपका साथी