कोविड अस्पताल परौर में जल्द मिलेगी उपचार की सुविधा, 15 मई से पहले होगा काम पूरा

Covid Hospital Kangra राधास्वामी सत्संग भवन परौर में 250 बिस्तर के कोविड मेकशिफ्ट अस्पताल का कार्य 15 मई से पूर्व पूरा कर कोरोना संक्रमितों को उपचार की सुविधा मिलनी शुरू हो जाएगी। यह बात अतिरिक्त उपायुक्त राहुल कुमार ने रविवार को निर्माण कार्य का निरीक्षण करने के बाद कही।

By Edited By: Publish:Mon, 10 May 2021 02:07 AM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 02:07 AM (IST)
कोविड अस्पताल परौर में जल्द मिलेगी उपचार की सुविधा, 15 मई से पहले होगा काम पूरा
अतिरिक्त उपायुक्त राहुल कुमार परौर में कोविड अस्‍पताल का निरीक्षण करते हुए।

पालमपुर, संवाद सहयोगी। राधास्वामी सत्संग भवन परौर में 250 बिस्तर के कोविड मेकशिफ्ट अस्पताल का कार्य 15 मई से पूर्व पूरा कर कोरोना संक्रमितों को उपचार की सुविधा मिलनी शुरू हो जाएगी। यह बात अतिरिक्त उपायुक्त राहुल कुमार ने रविवार को निर्माण कार्य का निरीक्षण करने के बाद कही। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिन से जिला कांगड़ा में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। इसके मद्देनजर सरकार तथा प्रशासन की ओर से कोविड संक्रमण से निपटने के लिए पुख्ता प्रबंध किए जा रहे हैं।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने स्वयं यहां का दौरा कर अधिकारियों को दिन-रात कार्य कर मेकशिफ्ट अस्पताल बनाने के निर्देश जारी किए थे। कहा कि कोरोना संक्रमित रोगियों से भी नियमित तौर पर जिला मुख्यालय तथा उपमंडल मुख्यालय के कंट्रोल रूम के माध्यम से संपर्क किया जा रहा है। इसके साथ ही 1077 टोल फ्री नंबर के माध्यम से कोविड संक्रमितों तथा उनके स्वजनों को उचित परामर्श भी दिया जा रहा है। इस अवसर पर परियोजना अधिकारी डीआरडीए सोनू गोयल, सहायक आयुक्त संकल्प गौतम, राकेश चंदेल व संजय धीमान मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी