धर्मशाला में कोतवाली बाजार व्यापार मंडल चुनाव 22 से, 510 दुकानदार तय करेंगे अध्यक्ष

कोतवाली बाजार व्यापार मंडल के 22 नवंबर को होने वाले चुनाव के लिए 510 दुकानदार अध्यक्ष का चुनाव करेंगे। कोषाध्यक्ष पद के लिए एक प्रत्याशी के हटने से राकेश वर्मा कोषाध्यक्ष मनोनीत हुए हैं। अध्यक्ष व महासचिव पद के लिए मतदान सोमवार को होगा।

By Richa RanaEdited By: Publish:Sat, 20 Nov 2021 01:41 PM (IST) Updated:Sat, 20 Nov 2021 01:41 PM (IST)
धर्मशाला में कोतवाली बाजार व्यापार मंडल चुनाव 22 से, 510 दुकानदार तय करेंगे अध्यक्ष
22 नवंबर को होने वाले चुनाव के लिए 510 दुकानदार अध्यक्ष का चुनाव करेंगे।

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। कोतवाली बाजार व्यापार मंडल के 22 नवंबर को होने वाले चुनाव के लिए 510 दुकानदार अध्यक्ष का चुनाव करेंगे। कोषाध्यक्ष पद के लिए एक प्रत्याशी के हटने से राकेश वर्मा कोषाध्यक्ष मनोनीत हुए हैं। अध्यक्ष व महासचिव पद के लिए मतदान सोमवार को होगा। दुकानदारों ने प्रधान, महासचिव व कोषाध्यक्ष पद के लिए छह लोगों ने नामांकन पत्र दाखिल किए हैं। नामांकन भरने वालों में अध्यक्ष पद के लिए तीन, महासचिव पद के लिए भी तीन, जबकि कोषाध्यक्ष पद के लिए दो उम्मीदवारों ने नामांकन भरा। कोषाध्यक्ष पद से एक प्रत्याशी संजय कौशल के हटने से अब मैदान में सिर्फ छह प्रत्याशी हैं। यह जानकारी चुनाव अधिकारी सुरेश रुस्तोगी ने दी।

प्रधान पद के लिए नरेंद्र जम्बाल, राजीव महाजन तथा अनुज कश्यप मैदान में

कोतवाली बाजार व्यापार मंडल के प्रधान पद के लिए नरेंद्र जम्बाल, राजीव महाजन तथा अनुज कश्यप मैदान में हैं। महासचिव पद के लिए चिंतराम, शिखर राय व विवेक गांधी सन्नी ने नामांकन दाखिल किया है।

22 नवंबर को 11 सुबह चार बजे तक होगा मतदान, पांच बजे गिनती

22 नवंबर को व्यापार मंडल कोतवाली बाजार के यह चुनाव सनातन धर्म मंदिर के गीता भवन में होंगे। व्यापारमंडल के प्रधान, महासचिव और कोषाध्यक्ष पद के लिए होने वाले चुनाव के लिए 22 नवंबर को सुबह 11 बजे से चार बजे तक मतदान होगा। जबकि शाम पांच बजे मतों की गिनती होगी। उन्होंने बताया कि मतदान के दौरान कोविड नियमों की पालना करनी होगी। बिना मास्क मतदान नहीं करने दिया जाएगा। सभी दुकानदारों को पहले ही आगाह कर दिया गया है कि सभी दुकानदार कोविड-19 नियमों की पालना करें व उसके तहत ही चुनाव प्रक्रिया में शामिल हों। किसी तरह की भीड़ नहीं लगने दी जाएगी व बिना मास्क मतदान नहीं करने दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी