खन्नी की टीम ने जीती क्रिकेट चैंपियनशिप

पंदरेहड़ पंचायत में क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में क्षेत्रीय टीमों के साथ चम्बापठानकोट और इंदौरा क्षेत्र की कुल 32 टीमों ने भाग लिया।फाइनल मुकाबला खन्नी और चुवाड़ी टीम के बीच हुआ जिसमें खन्नी टीम ने विजय हासिल की।

By Richa RanaEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 04:01 PM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 04:01 PM (IST)
खन्नी की टीम ने जीती क्रिकेट चैंपियनशिप
क्षेत्रीय टीमों के साथ चंबा,पठानकोट और इंदौरा क्षेत्र की कुल 32 टीमों ने भाग लिया।

नूरपुर, जेएनएन। पंदरेहड़ पंचायत में क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में क्षेत्रीय टीमों के साथ चंबा,पठानकोट और इंदौरा क्षेत्र की कुल 32 टीमों ने भाग लिया।फाइनल मुकाबला खन्नी और चुवाड़ी टीम के बीच हुआ जिसमें खन्नी टीम ने विजय हासिल की। समापन समारोह की अध्यक्षता पंचायत उपप्रधान सिकंदर राणा ने की।

सिकंदर राणा ने विजेता टीम को 7100 रुपये इनाम राशि और उपविजेता टीम को 5100 रुपये इनाम राशि के साथ स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया।सिकंदर राणा ने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि इस तरह की प्रतियोगिताओं को कराने का मकसद यही है कि आज की युवा पीढ़ी नशे का परित्याग कर खेलों में  रुचि दे ताकि एक स्वस्थ समाज का निर्माण हो सके।उन्होंने कहा कि उन्होंने इसी उद्देश्य के साथ इस खेल के मैदान का निर्माण कराया था जिससे युवाओं को खेलने के लिये प्लेटफॉर्म मिल सके।सिकंदर राणा ने कहा कि इस मैदान में लगातार खेल गतिविधियों को बढ़ावा दिया जाएगा और  जल्द ही पन्दरेगड़ में बॉलीबाल प्रतियोगिता का भी आयोजन किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी