खालिस्तान समर्थकों ने फिर दी हिमाचल के मुख्यमंत्री को धमकी, झंडा फहराने से रोकने वाले को इनाम की घोषणा

Khalistan Supporters Threat खालिस्तान समर्थक गुरपतवंत सिंह पन्नू ने एक बार फिर से जहर उगला है। आतंकी पन्नू ने आडियो जारी कर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को तिरंगा फ़हराने से रोकने वाले को 10 हजार यूएस डालर इनाम देने की घोषणा की है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 01:40 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 01:57 PM (IST)
खालिस्तान समर्थकों ने फिर दी हिमाचल के मुख्यमंत्री को धमकी, झंडा फहराने से रोकने वाले को इनाम की घोषणा
खालिस्तान समर्थक गुरपतवंत सिंह पन्नू ने एक बार फिर से जहर उगला है।

मंडी, जागरण संवाददाता। Khalistan Supporters Threat, खालिस्तान समर्थक गुरपतवंत सिंह पन्नू ने एक बार फिर से जहर उगला है। आतंकी पन्नू ने आडियो जारी कर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को तिरंगा फ़हराने से रोकने वाले को 10 हजार यूएस डालर इनाम देने की घोषणा की है। आतंकी हिमाचल को आजाद पंजाब का हिस्सा बता रहा है। साथ ही मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को दोबारा धमकी दे रहा है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 15 अगस्त को मंडी में तिरंगा फहराएंगे। मंडी के सेरी मंच पर राज्यस्तरीय कार्यक्रम आयोजित होगा। बीते दिनों भी आतंकी ने मुख्‍यमंत्री सहित शांता कुमार, भाजपा के  राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा सहित कई विधायकों को धमकी दी थी। इसके बाद से प्रमुख नेताओं की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सेरी मंच पर सुबह 11 बजे राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे। स्वतंत्रता दिवस की तैयारियों के संबंध में वीरवार को मंडी में एक महत्वपूर्ण बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता करते उपायुक्त अरिंदम चौधरी ने सभी अधिकारियों को कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए समय रहते सभी इंतजाम करने के निर्देश दिए।

उन्होंने बताया मुख्यमंत्री पुलिस, होमगार्ड, एनसीसी इत्यादि दलों के आकर्षक मार्चपास्ट की सलामी लेने के उपरांत प्रदेशवासियों को अपना संदेश देंगे। समारोह में प्रदेश की सामाजिक एवं सांस्कृतिक उपलब्धियों को भी दर्शाया जाएगा। इस दौरान रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए जाएंगे। इस मौके अतिरिक्त उपायुक्त जतिन लाल, अतिरिक्त जिलादंडाधिकारी राजीव कुमार, एसडीएम रितिका सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

कोविड-19 नियमों की पालना के साथ मनाया जाएगा स्वतंत्रता दिवस

पालमपुर। उपमंडलस्तरीय स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम के आयोजन को लेकर एसडीएम पालमपुर डॉ. अमित गुलेरिया की अध्यक्षता में बैठक हुई। कोविड नियमों की अनुपालना के साथ गांधी मैदान पालमपुर में हर्षोल्लास एवं धूमधाम से कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण परेड एवं शिक्षण संस्थानों के छात्रों के सांस्कृतिक कार्यक्रम रहेंगे। कार्यक्रम के सफलतापूर्ण आयोजन के लिए सभी विभागों के अधिकारियों तथा कर्मचारियों की उपस्थिति को सुनिश्चित बनाने के दिशा-निर्देश जारी किये गये हैं। इस दौरान कड़ी सुरक्षा व्‍यवस्‍था रहेगी।

chat bot
आपका साथी