खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्‍नू ने फिर दी हिमाचल के मुख्‍यमंत्री को धमकी, दी यह गीदड़ भभकी

Khalistan Supporter Pannu खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू के नाम से हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को फिर धमकी मिली है। यह धमकी पत्रकारों के माध्यम से आई है। वह शिमला को या तो खालिस्तान का हिस्सा मानें या फिर खुद को देश के अन्य हिस्से में चले जाएं।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 09:28 AM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 09:28 AM (IST)
खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्‍नू ने फिर दी हिमाचल के मुख्‍यमंत्री को धमकी, दी यह गीदड़ भभकी
खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू के नाम से हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को फिर धमकी मिली है।

शिमला, राज्य ब्यूरो। Khalistan Supporter Pannu, खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू के नाम से हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को फिर धमकी मिली है। यह धमकी पत्रकारों के माध्यम से आई है। इसमें कहा गया गया है कि वह शिमला को या तो खालिस्तान का हिस्सा मानें या फिर खुद को देश के अन्य हिस्से में चले जाएं। हालांकि ऐसी प्री रिकार्डिड धमकियों की साइबर पुलिस के पास शिकायत नहीं आई है। लेकिन, सीआइडी की साइबर पुलिस पहले से दर्ज मामले की जांच कर रही है। इसमें इंटरपोल से कुछ सूचना मांगी गई है। इसमें केंद्रीय जांच एजेंसियों की भी मदद ली जा रही है। इसके बाद रेड कार्नर नोटिस जारी कर आरोपित को जांच में शामिल होने के लिए कहा जाएगा।

उधर, एएसपी साइबर क्राइम नरवीर राठौर ने बताया अभी ताजा शिकायत नहीं आई है। अगर आई तो उसे भी पहले वाली एफआइआर का हिस्सा माना जाएगा। इससे पहले भी ऐसी धमकियां मिल चुकी हैं।

उपचुनाव के दौरान ड्रोन से होगी निगरानी

शिमला। हिमाचल प्रदेश में होने वाले चार उपचुनावों के लिए पुलिस ने सुरक्षा के और कड़े इंतजाम किए हैं। इस संबंध में डीजीपी संजय कुंडू ने चुनावी समीक्षा बैठक की। इसमें कह गया कि चुनाव प्रक्रिया की ड्रोन से निगरानी की जाएगी। निर्वाचन क्षेत्रों में निगरानी के लिए विशेष पुलिस बल तैनात होंगे। इस बारे में उन्होंने कड़े निर्देश जारी किए। किसी भी तरह के असामाजिक तत्‍वों से निपटने के लिए पुलिस प्रशासन ने पुख्‍ता प्रबंध किए हुए हैं।

chat bot
आपका साथी