उपतहसील नगरोटा सूरियां का ऑफिस कानूनगो निलंबित

उपतहसील नगरोटा सूरियां में कार्यरत ऑफिस कानूनगो विकास शर्मा को अपनी नौकरी में कोताही बरतने ऑफिस में लगातार ड्यूटी पर नहीं पहुंचने और लोगों की शिकायतें मिलने पर जिलाधीश कांगड़ा ने निलंबित कर दिया है। एयह जानकारी नगरोटा सूरियां के नायब तहसीलदार रोशन लाल मांटा ने दी।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 01:16 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 01:16 PM (IST)
उपतहसील नगरोटा सूरियां का ऑफिस कानूनगो निलंबित
लोगों की शिकायतें मिलने पर जिलाधीश कांगड़ा ने कानूनगो को निलंबित कर दिया है।

नगरोटा सूरियां, संवाद सूत्र। उपतहसील नगरोटा सूरियां में कार्यरत ऑफिस कानूनगो विकास शर्मा को अपनी नौकरी में कोताही बरतने, ऑफिस में लगातार ड्यूटी पर नहीं पहुंचने और लोगों की शिकायतें मिलने पर जिलाधीश कांगड़ा ने निलंबित कर दिया है। एयह जानकारी नगरोटा सूरियां के नायब तहसीलदार रोशन लाल मांटा ने दी। उन्होंने बताया कि नगरोटा सूरियां उप तहसील में कार्यरत ऑफिस कानूनगो कभी भी अपने कार्यालय में नहीं मिलता था, जिस कारण लोगों के राजस्व संबंधी कार्य लंबित पड़े थे।

इसकी शिकायतें लगातार नायब तहसीलदार को जनता द्वारा दी जा रही थी तथा लोगों ने इसकी शिकायत जिलाधीश से भी की थी। लोगों द्वारा लिखित शिकायत के बाद तहसीलदार द्वारा तुरंत कार्रवाई करते हुए इसकी शिकायत जिलाधीश को दी तथा उस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए जिलाधीश कांगड़ा द्वारा विकास शर्मा को अपनी ड्यूटी में कोताही बरतने पर निलंबित कर दिया तथा उसे जवाली एसडीएम ऑफिस में हाजिर रहने के आदेश किए हैं।

ये भी पढ़ें: खनियारा में दो परिवारों के बीच हो रही मारपीट व झगड़े का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने किया मामला दर्ज

इस बारे जब कानूनगो विकास शर्मा से फोन पर संपर्क साधने की कोशिश की गई तो उसने फोन ही नहीं उठाया। हालांकि प्रशासन ने लोगों की ओर से लगातार आ रही शिकायतों पर कार्रवाई की है। कार्यालय में न बैठने व काम न करने के कारण कार्य लंबित हो गए थे, जिस कारण आम लोगों को परेशानी हो रही थी। ऐसे में काम न करने वाले ऑफिस कानूनगो पर प्रशासन का डंडा चला है। उसे निलंबित किया गया है।

ये भी पढ़ें: President Speech:राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविन्‍द ने कहा विकास के मामले में सिरमौर बना हिमाचल, विश्‍व के लिए माडल बने

chat bot
आपका साथी