Kangra Politics: वर्चस्‍व की जंग के बीच सरकार के खिलाफ मुखर हुए कांगड़ा के वरिष्‍ठ कांग्रेस नेता, पढ़ें पूरा मामला

Kangra Politics कांग्रेस के शासनकाल में जिला कांगड़ा के दो दिग्गज नेताओं की आपसी जंग किसी से छुपी नहीं है और इसका खामियाजा भी दोनों ही दिग्गज नेताओं को हार के रूप में भुगतना पड़ा था। लेकिन एक-दूसरे पर अपरोक्ष रूप से उनके हमले जारी रहे।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 02:45 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 02:45 PM (IST)
Kangra Politics: वर्चस्‍व की जंग के बीच सरकार के खिलाफ मुखर हुए कांगड़ा के वरिष्‍ठ कांग्रेस नेता, पढ़ें पूरा मामला
वर्चस्‍व की जंग के बीच कांगड़ा के वरिष्‍ठ कांग्रेस नेता सरकार के खिलाफ मुखर हो गए हैं।

धर्मशाला, दिनेश कटोच। कांग्रेस के शासनकाल में जिला कांगड़ा के दो दिग्गज नेताओं की आपसी जंग किसी से छुपी नहीं है और इसका खामियाजा भी दोनों ही दिग्गज नेताओं को हार के रूप में भुगतना पड़ा था। लेकिन एक-दूसरे पर अपरोक्ष रूप से उनके हमले जारी रहे। प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी तो दोनों ही नेताओं की खामोशी भी रही। पर अब जब प्रदेश में भाजपा सरकार के तीन वर्ष पूर्ण होने को हैं तो यह नेता भी जागे हैं।

हालांकि इससे पहले भी सरकार के खिलाफ इनकी बयानबाजी तो थी, लेकिन इन दिनों जिला कांगड़ा में कांगेस के ये दोनों ही दिग्गज सरकार को घेरने को लेकर आतुर दिख रहे हैं। लेकिन सरकार पर सवाल उठाने की याद भी उन्हें तभी आती है जब सरकार उनके द्वार होती है। अभी हाल ही के मुख्यमंत्री के दौरान के कुछ घोषणाएं नगरोटा बगवां विधानसभा क्षेत्र में हुई तो पीड़ा भी पूर्व में रहे विधायक को हुई। उन्‍होंने सरकार को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

धर्मशाला से पूर्व विधायक ने भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष के स्‍वागत को लेकर सरकार को लपेटे में लिया। दोनों ही नेताओं ने सरकार को घेरने का मौका हाथ से नहीं जाने दिया। सरकार को घेरने की कोशिश तो है, लेकिन अपने वर्चस्व की जंग भी जिला कांगड़ा में इन दोनों नेताओं के बीच है।

chat bot
आपका साथी