पंचायत चुनाव में उपप्रधान प्रत्‍याशी के पोस्‍टर लगाते दूसरी मंजिल से गिरा युवक, हालत गंभीर Kangra News

Panchayat Chunav पंचायत चुनाव में उम्मीदवार के पोस्टर लगाने के लिए छत्त पर चढ़ा युवक दूसरी मंजिल से गिरकर सड़क पर आ गिरा। इस कारण युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर रूप से घायल युवक को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल ले जाया गया

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 08:12 AM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 08:37 AM (IST)
पंचायत चुनाव में उपप्रधान प्रत्‍याशी के पोस्‍टर लगाते दूसरी मंजिल से गिरा युवक, हालत गंभीर Kangra News
पंचायत चुनाव में उम्मीदवार के पोस्टर लगाने छत पर चढ़ा युवक दूसरी मंजिल से गिरकर सड़क पर आ गिरा।

धर्मशाला, जेएनएन। पंचायत चुनाव में उम्मीदवार के पोस्टर लगाने के लिए छत्त पर चढ़ा युवक दूसरी मंजिल से गिरकर सड़क पर आ गिरा। इस कारण युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर रूप से घायल युवक को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल ले जाया गया, जहां पर युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है। युवक के उपचार के लिए रक्त का इंतजाम कर ऑपरेशन करवाया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि ग्राम पंचायत चड़ी में उपप्रधान पद के लिए चुनाव लड़ रहे एक उम्मीदवार के पक्ष में इसी पंचायत का एक युवक लैंटर में बैनर टांगने के लिए चढ़ा हुआ था। यहां पर उम्मीदवार के अन्य समर्थक व साथी युवा भी मौजूद थे। लेकिन दुर्भाग्यवश छत का छज्जा टूटने के कारण युवक दूसरी मंजिल से सड़क पर आ गिरा। जिस कारण युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया है, जहां पर चिकित्सकों ने युवक की स्थिति को नाजुक बताया है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद युवक के दोस्‍त व अन्‍य लोग ने भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं। वहीं चड़ी पंचायत के काफी ग्रामीण व नाते रिश्तेदार चड़ी से निजी अस्पताल पहुंच गए। देर रात तक युवक का ऑपरेशन चलता रहा। स्थिति गंभीर बनी हुई है। युवक ग्राम पंचायत चड़ी पंचायत के थरोट गांव से बताया जा रहा है और यहीं से मैदान में उतरे उपप्रधान पद के उम्मीदवार के पक्ष में पोस्टर टांग रहा था, इसी दौरान यह हादसा हो गया।

chat bot
आपका साथी