कांगड़ा सेवियर ने पल्स ऑक्सीमीटर की सेवा की शुरू, धर्मशाला क्षेत्रीय अस्पताल में दिए 11 पल्स ऑक्सीमीटर

कांगड़ा सेवियर के प्रधान वीरेंद्र चौधरी ने बताया कि कोरोना के कारण आई इस विपदा और लगातार बढ़ रहे कोरोना के मरीजों की देखते हुए आज कांगड़ा सेवियर संस्था की तरफ से धर्मशाला क्षेत्रीय अस्पताल में 11 पल्स ऑक्सीमीटर दिए।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 12:33 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 12:33 PM (IST)
कांगड़ा सेवियर ने पल्स ऑक्सीमीटर की सेवा की शुरू, धर्मशाला क्षेत्रीय अस्पताल में दिए 11 पल्स ऑक्सीमीटर
कांगड़ा सेवियर संस्था की तरफ से धर्मशाला क्षेत्रीय अस्पताल में 11 पल्स ऑक्सीमीटर दिए।

कांगड़ा, जेएनएन। कांगड़ा सेवियर के प्रधान वीरेंद्र चौधरी ने बताया कि कोरोना के कारण आई इस विपदा और लगातार बढ़ रहे कोरोना के मरीजों की देखते हुए आज कांगड़ा सेवियर संस्था की तरफ से धर्मशाला क्षेत्रीय अस्पताल में 11 पल्स ऑक्सीमीटर दिए। 

इस दौरान कांगड़ा सेवियर संस्था के उपप्रधान व धर्मशाला सेवियर के संयोजक तरुण धीमान व उनके साथ धर्मशाला सेवियर की तरफ से विनोद कुमार और रजत मौके पर उपस्थित रहे। इसके साथ ही कुछ पल्स ऑक्सीमीटर की सेवा धर्मशाला और कांगड़ा के लोगों की सेवा के लिए भी शुरू की गई है, जिसके अंतर्गत धर्मशाला और कांगड़ा के उन व्यक्तियों की सहायता की जाएगी पल्स ऑक्सीमीटर खरीद नहीं सकते तथा जो घर पर रह कर ही खुद को आइसोलेट कर रहे हैं।

इस सेवा में संक्रिमत व्यक्ति को 5 से 7 दिन के लिए पल्स ऑक्सीमीटर इस्तेमाल के लिए दिया जाएगा और निश्चित समय अविध के बाद वापस ले लिया जाएगा और जरूरतमंद लोगों की सहायता की जा सके। इसलिए जिस भी संक्रिमत व्यक्ति को पल्स ऑक्सीमीटर की जरूरत पड़ती है वह कांगड़ा सेवियर के सदस्यों से संपर्क कर सकता है। इसके साथ साथ कांगड़ा सेवियर के प्रधान वीरेंद्र चौधरी, मनीष रहालिया, तरु ण, पवन गुप्ता, राजीव मनीष भल्ला शिव शंकर, पंकज, परविंदर आदि टीम और उस से जुड़े प्रत्येक सदस्य का धन्यवाद करते हैं जो इस संकट के समय में भी मानवता के कार्यों के लिए आगे बढ़कर काम कर रहे हैं, और साथ ही वह प्रत्येक प्रदेश वासी से भी यह आग्रह करते हैं कि इस संकट की घड़ी में जितना हो सके उतना जरूरतमंद लोगों की सहायता करें ताकि करोना से चल रही जंग में हम प्रदेशवासी जल्दी से जल्दी विजयी हों।

chat bot
आपका साथी