22 जनवरी को ज़िला परिषद व बीडीसी की मतगणना के लिए सभी तैयारियां पूरी

निर्वाचन अधिकारी(एसडीएम) डॉक्‍टर सुरेंद्र ठाकुर की अध्यक्षता में आज स्थानीय बचत भवन में ज़िला परिषद तथा बीडीसी सदस्यों के लिए 22 जनवरी को होने वाली मतगणना के लिए नियुक्त 90 मतगणना अधिकारिओं को पूर्वाभ्यास करवाया गया। मतगणना के लिए कॉउंटिंग हॉल में 14 टेबल लगाए गए हैं।

By Richa RanaEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 04:01 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 04:01 PM (IST)
22 जनवरी को ज़िला परिषद व बीडीसी की मतगणना के लिए सभी तैयारियां पूरी
22 जनवरी को होने वाली मतगणना के लिए नियुक्त 90 मतगणना अधिकारिओं को पूर्वाभ्यास करवाया गया।

नूरपुर, जेएनएन। निर्वाचन अधिकारी(एसडीएम) डॉक्‍टर सुरेंद्र ठाकुर की अध्यक्षता में आज स्थानीय बचत भवन में ज़िला परिषद तथा बीडीसी सदस्यों के लिए 22 जनवरी को होने वाली मतगणना के लिए नियुक्त 90 मतगणना अधिकारिओं को पूर्वाभ्यास करवाया गया। इस मौके पर तहसीलदार सुरभि नेगी तथा बीडीओ डॉ. रोहित शर्मा विशेष रूप से उपस्थित रहे।

एसडीएम डॉ. सुरेंद्र ठाकुर ने बताया कि नूरपुर विकास खंड के तहत 3 ज़िला परिषद तथा 25 पंचायत समिति सदस्यों के लिए प्रातः साढ़े 8 बजे मतगणना शुरू होगी। जिसके लिए नियुक्त सभी मतगणना स्टाफ को प्रातः 7 बजे  हॉल में रिपोर्ट करनी होगी। उन्होंने बताया कि मतगणना के लिए कॉउंटिंग हॉल में 14 टेबल लगाए गए हैं। उन्होंने बताया कि प्रशासन द्वारा मतगणना के लिए सभी आवश्यक प्रबंध पूरे कर लिये गए हैं तथा इस दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहेंगे।

ठाकुर ने बताया कि मतगणना केंद्र के अंदर किसी भी व्यक्ति को  मोबाइल फोन ले जाने की अनुमति नहीं होगी।  उन्होंने बताया कि मतगणना केंद्र में डयूटी के लिये तैनात सभी अधिकारियों व कर्मचारियों तथा कॉउंटिंग एजेंट्स को प्रवेश पत्र जारी किये जा रहे हैं। इसके अतिरिक्त यहां पर तैनात समस्त स्टाफ व उम्मीदवारों के कॉऊंटिंग एजेंट्स के लिये खान-पान की भी उचित व्यवस्था की गई है।

chat bot
आपका साथी