कांगड़ा पुलिस ने अवैध खनन करने पर 33600 रुपये का चालान काटकर न्यायालय को भेजा

जिला कांगड़ा पुलिस ने अवैध खनन पर चालान काटकर मामले को न्यायालय भेज दिया है। वहीं अलग-अलग थानों के तहत किए चालान में 24 घंटे में 33600 रुपये जुर्माना वसूला है। पुलिस कानून की अवहेलना करने वालों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 08:17 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 08:17 AM (IST)
कांगड़ा पुलिस ने अवैध खनन करने पर 33600 रुपये का चालान काटकर न्यायालय को भेजा
पुलिस ने अवैध खनन करने पर चालान काटकर मामले को न्यायालय भेज दिया है।

धर्मशाला, जेएनएन। जिला कांगड़ा पुलिस ने अवैध खनन पर चालान काटकर मामले को न्यायालय भेज दिया है। वहीं अलग-अलग थानों के तहत किए चालान में 24 घंटे में 33600 रुपये जुर्माना वसूला है। पुलिस कानून की अवहेलना करने वालों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ते हुए अपनी जंग जारी रखी हुई है, वहींं कानून की अवहेलना न हो इसके लिए पुलिस सतर्क है और नाके लगाने के साथ-साथ पट्रोलिंग भी कर रही है।

पुलिस ने मोटर वाहन अधिनियम, अवैध खनन अधिनियम व धूमपान निषेध अधिनियम की अवहेलना करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करके 33600 रुपये जुर्माना 24 घंटे में वसूल किया है। पुलिस ने लोगों को आगाह किया है कि कोविड-19 के दौरान नियमों व कानून की अवहेलना करने वालों के खिलाफ सख्ती से निपटा जा रहा है। यातायात नियमों की अवहेलना, अवैध खनन व नशे के कारोबारियों पर पुलिस नुकेल कस रही है।

पुलिस अधीक्षक विमुक्त रंजन ने बताया कि पुलिस ने जिला भर में मोटर वाहन अधिनयिम की उलंघना, अवैध खनन अधिनियम व धूमपान निषेध अधिनियम के के तहत पुलिस ने चालान काट जुर्माना वसूला है।

उन्होंने बताया कि इस वक्त यह आपदा का समय है। आपदा के इस दौर में कोई भी नियमों की अवहेलना न करें। काननू तोड़ने की इजाजत किसी को नहीं है। कानून तोड़ने वाले व नियमों की अवहेलना करने वालों के साथ पुलिस सख्ती से निपटेगी। उन्होंने बताया कि समाज का सहयोग मिल रहा है। पुलिस अपना काम अच्छे से कर पा रही है। अगर कोई नियमों की अवहेलना करता है तो पुलिस उससे सख्ती से निपटेगी।

chat bot
आपका साथी