कांगड़ा पुलिस ने पकड़े करियाना व जलपान की दुकानों में शराब बेच रहे दुकानदार

शराब बेचने का काम करने वालों ने इसकी बिक्री का अलग फार्मूला निकाला है। अब करियाना जलपान व अन्य दुकानों में अवैध रूप से शराब रखकर बेचा जा रहा है। लोगों की गुप्त सूचना पर जब पुलिस छापेमारी कर रही है तो पुलिस को सफलता भी मिल रही है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 08:11 AM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 08:11 AM (IST)
कांगड़ा पुलिस ने पकड़े करियाना व जलपान की दुकानों में शराब बेच रहे दुकानदार
अब करियाना, जलपान व अन्य दुकानों में अवैध रूप से शराब रखकर बेचा जा रहा है।

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। शराब बेचने का काम करने वालों ने इसकी बिक्री का अलग फार्मूला निकाला है। अब करियाना, जलपान व अन्य दुकानों में अवैध रूप से शराब रखकर बेचा जा रहा है। लोगों की गुप्त सूचना पर जब पुलिस छापेमारी कर रही है तो पुलिस को सफलता भी मिल रही है। पुलिस अगर एक कदम आए है तो नशे का अवैध कारोबार करने वाले भी पीछे नहीं है। करियाना व जलपान की दुकानों में ही शराब परोस रहे हैं। हालांकि पुलिस ने बीते कुछ दिनों से ऐसे लोगों पर शिकंजा कसा है।

 अवैध रूप से शराब बेचने पर मीट दुकानदार पकड़ा

राजा का तालाब: पुलिस चौकी रेहन की टीम ने आजकल शराब माफिया के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है। पुलिस इलाके में आए दिन अवैध शराब बेचने वालों को दबोच रही है। इसी कड़ी के चलते रेहन पुलिस टीम ने आज गांव नकोदर में एक मीट की दुकान से भारी मात्रा में देसी ब्राड संतरा की खेप पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। रेहन पुलिस चौकी प्रभारी नरेश कुमार ने बताया की पुलिस टीम ने नकोदर में मीट की दुकान करने वाले ड़सोली निवासी रमन कुमार(35) से छह हजार मिली लीटर अवैध शराब बरामद करके उसके खिलाफ मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। प्रभारी का कहना कि उनके पास शिकायतें आ रही कि लोग मीट, मछली और चायपान दुकानों की आड़ में अवैध शराब बेचने का धंधा कर रहे हैं। उनका कहना कि पुलिस जल्द ही तलाशी अभियान छेड़कर ऐसे लोगों को जेल की हवा खिलाएगी।

हरिपुर में दुकानदार से पकड़ी पांच बोतल शराब

हरिपुर पुलिस ने वणे दी हट्टी में सचिव निवासी जनयानकड़ तहसील हरिपुर जिला कांगड़ा की दुकान से 3750 मिलीलीटर पांच बोतल देसा शराब बरामद किया है। इस संबंध में पुलिस ने आरोपित दुकानदार के खिलाफ मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। इन दिनों करियाना व जलपान व अन्य दुकानों में दुकानदार शराब बेच रहे हैं। ऐसी सूचनाएं पुलिस के पास आ रही हैं। पुलिस छापेमारी कर रही है और सूचना मुताबिक पुलिस को अवैध रूप से रखी शराब बरामद हो रही है। पुलिस अधीक्षक डा. खुशहाल शर्मा ने जनता से आग्रह किया है कि नशा तस्करों की सूचना हो तो पुलिस के साथ साझा करें।

chat bot
आपका साथी