गगल में स्‍वीकृत आइटी पार्क का निर्माण शुरू न करने पर विधायक पवन काजल ने घेरी जयराम सरकार

विधायक पवन काजल ने कहा गगल में स्वीकृत आइटी पार्क के निर्माण पर मौजूदा सरकार अड़ंगा अटका रही है।

Kangra MLA Pawan Kajal विधायक पवन काजल ने कहा कि पूर्व कांग्रेस सरकार की ओर से गगल में स्वीकृत आइटी पार्क के निर्माण पर मौजूदा सरकार अड़ंगा अटका रही है। 12 करोड़ रुपये के बजट का प्रविधान होने के बावजूद सरकार योजना को ठंडे बस्ते में डाल रही है।

Rajesh Kumar SharmaMon, 05 Apr 2021 11:59 AM (IST)

कांगड़ा, संवाद सहयोगी। विधायक पवन काजल ने कहा कि पूर्व कांग्रेस सरकार की ओर से गगल में स्वीकृत आइटी पार्क के निर्माण पर मौजूदा सरकार अड़ंगा अटका रही है। विभाग के नाम जमीन आवंटित होने और 12 करोड़ रुपये के बजट का प्रविधान होने के बावजूद मौजूदा सरकार बेरोजगारों को रोजगार देने के लिए इस योजना को ठंडे बस्ते में डाल रही है। काजल ने कहा आइटी पार्क का निर्माण होने से पांच हजार बेरोजगारों को प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष तौर पर और रोजगार मिलना है। काजल रविवार को दौलतपुर में युवक मंडल की ओर से आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट के समापन समारोह दौरान बोल रहे थे।

उन्होंने कहा नगर निगम धर्मशाला के चुनावों में मुख्यमंत्री और अन्य मंत्री घर-घर जाकर वोट मांग रहे हैं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि अगर सरकार ने विकास करवाया होता तो ऐसी विकट स्थिति उन्हें न देखनी पड़ती। उन्होंने कहा चंगर क्षेत्र में 18 करोड़ से पेयजल योजना का निर्माण कार्य युद्ध स्तर पर जारी है। दौलतपुर खेल मैदान के चारों तरफ लोहे का जाला लगाने के लिए दो लाख रुपये मंजूर किए गए हैं।

उन्होंने युवक मंडल को विधायक निधि से 11 हजार रुपये देने की घोषणा की। पंचायत समिति सदस्य प्रिंस, संदीप, बलराम, कपिल, सतीश सोनी, कपिल, गुरदयाल सिंह, मोहन लाल, धर्मेंद्र सिंह, सुभाष सरीन, विजय कुमार भी उपस्थित रहे। टूर्नामेंट  संयोजक संदीप ने कहा प्रतियोगिता में 22 टीमों ने हिस्सा लिया। फाइनल मुकाबले में समेला ने बाजी मारी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.