Kangra Crime News: डमटाल में 12 युवकों की टोली ने पेट्रोल पंप के मालिक पर किया जानलेवा हमला

Kangra Crime News राष्‍ट्रीय राजमार्ग 44 पर स्थित दत्ता पेट्रोल पंप के मालिक ऋषि दत्ता पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। ये दोनों अपने बगीचे में जा रहे थे। इस दौरान उन्होंने देखा कि वहां कुछ लड़के उनकी जमीन पर की गई तारबंदी व खंभों को तोड़ रहे हैं।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 02:21 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 02:37 PM (IST)
Kangra Crime News: डमटाल में 12 युवकों की टोली ने पेट्रोल पंप के मालिक पर किया जानलेवा हमला
राष्‍ट्रीय राजमार्ग 44 पर स्थित दत्ता पेट्रोल पंप के मालिक ऋषि दत्ता पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया।

डमटाल, संवाद सूत्र। Kangra Crime News, राष्‍ट्रीय राजमार्ग 44 पर स्थित दत्ता पेट्रोल पंप के मालिक ऋषि दत्ता व उनके पिता सोहन सिंह दत्ता पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। ये दोनों अपने बगीचे में जा रहे थे। इस दौरान उन्होंने देखा कि वहां कुछ लड़के उनकी जमीन पर की गई तारबंदी व खंभों को तोड़ रहे हैं। जब ऋषि दत्ता एवं उनके पिता ने उनको रोका तो युवकों ने ऋषि दत्ता के सिर पर किसी हथियार से हमला कर दिया। ऋषि दत्ता खून से लथपथ हो गए और वहीं गिर गए। वहां पर मौजूद कुछ लोगों ने उन्‍हें उठाकर पुलिस थाना डमटाल लेकर गए। डमटाल पुलिस थाना प्रभारी राजेश त्रिवेदी ने ऋषि दत्ता को इंदौरा सिविल अस्पताल में एमएलसी दर्ज कर ऋषि दत्ता को सिटी स्कैन करवाने के लिए नूरपुर सिविल अस्पताल पहुंचाया।

सोहन सिंह दत्ता ने बताया उनके बेटे ऋषि दत्ता पर कर्ण एवं उसका भाई पंकज जो मोहटली गांव के निवासी हैं। इनके साथ 10 लड़के थे। उन्होंने सुबह ऋषि पर जानलेवा हमला कर घायल किया है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाना पड़ा।

डमटाल पुलिस थाना प्रभारी राजेश त्रिवेदी ने बताया कि हमले में शामिल लोगों के खिलाफ़ प्राथमिक दर्ज कर ली गई है। इन लोगों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी। कानून को अपने हाथ में लेने का अधिकार किसी को भी नहीं है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल के राज्‍यपाल की सुरक्षा में चूक, परवाणू में काफ‍िले में घुसे ट्रक ने मार दी गाड़ी को टक्‍कर

5.84 ग्राम चिट्टे के साथ युवक गिरफ्तार

डमटाल। पुलिस ने भदरोआ में युवक को 5.84 ग्राम चिट्टे के साथ काबू किया है। पुलिस ने आरोपित भदरोआ निवासी राकेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी डमटाल हरीश गुलेरिया ने बताया कि पुलिस को नशे के संबंध में सूचना मिली थी। जिसके बाद भदरोया में गश्त के दौरान युवक को पकड़ा गया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी