Kangra Corona Cases: बालिका आश्रम गरली में कोरोना संक्रमण ने पसारे पांव, एक साथ 15 बच्चियां संक्रमित

Kangra Corona Cases Update बालिका आश्रम गरली की 15 लड़कियां कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गई हैं। आश्रम में कोरोना संक्रमण फैलने से हड़कंप सा मच गया है यहां अभी 45 बच्चियां रहती हैं। संक्रमित पाई गई बच्चियां 6 से 14 आयु वर्ष के बीच की हैं।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 08:28 AM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 08:28 AM (IST)
Kangra Corona Cases: बालिका आश्रम गरली में कोरोना संक्रमण ने पसारे पांव, एक साथ 15 बच्चियां संक्रमित
बालिका आश्रम गरली की 15 लड़कियां कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गई हैं।

देहरा, संवाद सहयोगी। Kangra Corona Cases Update, बालिका आश्रम गरली की 15 लड़कियां कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गई हैं। आश्रम में कोरोना संक्रमण फैलने से हड़कंप सा मच गया है, यहां अभी 45 बच्चियां रहती हैं। संक्रमित पाई गई बच्चियां 6 से 14 आयु वर्ष के बीच की हैं। उधर देहरा के एसडीएम ने इस मामले को गंभीर बताते हुए कहा आश्रम के शेष बच्चों और स्टाफ कर्मियों का भी शुक्रवार कोविड-19 आरटीपीसीआर टेस्ट करवाया गया है और उन्हें आइसोलेट किया गया है। यहां बता दें कि देहरा उपमंडल के गांव गरली में स्थित बालिका आश्रम में 45 बच्चे रह रहे हैं और करीब पांच सदस्यों का स्टाफ दिन रात बच्चों की निगरानी में व्यस्त रहता है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में अमिताभ और ट्रंप के नाम का पास जारी होने के बाद बदला सॉफ्टवेयर, अब आसान नहीं एंट्री

बाबजूद इस बालिका आश्रम में बच्चियों का कोविड 19 कोरोना जैसी बीमारी से संक्रमित होना उनके रहन  सहन और उन की सुरक्षा पर सवालिया निशान लगाता है। इस मुख्य कारण यह है कि इन बच्चों को बाहर घूमने पर मनाही है, बावजूद इसके बच्चों का कोरोना की चपेट में आना अपने आप में एक बड़ा सवाल है। खैर कारण कुछ भी रहा हो प्रथमिकता इन बच्चों की सुरक्षा को मुकम्मल करना है।

यह भी पढ़ें: Himachal Covid Cases Update: प्रदेश में एक्टिव केस 30 हजार के करीब पहुंचे, कांगड़ा में टूट रहे रिकॉर्ड

उधर, एसडीएम देहरा धनवीर ठाकुर ने बताया कि शुक्रवार को पूरा बालिका आश्रम व परिसर सैनिटाइज कर दिया है और शेष रहते बच्चे और स्टाफ के टेस्ट करवा दिए हैं। टेस्ट करवाने के साथ ही उन्हें आइसोलेट कर दिया है। जब तक उनकी रिपोर्ट नहीं आती, तब तक किसी को भी बाहर नहीं निकलने दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Himachal Weather Update: आज छह जिलों में बारिश व आंधी का अलर्ट, तापमान में 10 ड‍िग्री तक गिरावट

यह भी पढ़ें: हिमाचल में कोरोना कर्फ्यू के दूसरे द‍िन एचआरटीसी की तीन सौ के करीब बसें ही दौड़ेंगी, सवारियां न होने पर फैसला

chat bot
आपका साथी