Kangana Ranaut: भाई की शादी के लिए पैतृक गांव पहुंची कंगना, निभाए रीति रिवाज; देख‍िए तस्‍वीरें

Kangana Ranaut Brother Marriage बालीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत हैदराबाद में शूटिंग से लौटने के बाद अब अपने भाई की शादी की तैयारियों में जुट गई हैं। रविवार को उन्होंने अपने भाई अक्षयदीप रनौत की शादी के आरंभिक रीति-रिवाजों को निभाया और कुलदेवी को निमंत्रण दिया।

Rajesh SharmaPublish:Sun, 18 Oct 2020 02:58 PM (IST) Updated:Sun, 18 Oct 2020 05:47 PM (IST)
Kangana Ranaut: भाई की शादी के लिए पैतृक गांव पहुंची कंगना, निभाए रीति रिवाज; देख‍िए तस्‍वीरें
Kangana Ranaut: भाई की शादी के लिए पैतृक गांव पहुंची कंगना, निभाए रीति रिवाज; देख‍िए तस्‍वीरें

सरकाघाट, जेएनएन। बालीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत हैदराबाद में शूटिंग से लौटने के बाद अब अपने भाई की शादी की तैयारियों में जुट गई हैं। रविवार को उन्होंने अपने भाई अक्षयदीप रनौत की शादी के आरंभिक रीति-रिवाजों को निभाया और कुलदेवी को निमंत्रण दिया। 12 नवंबर को कंगना के भाई अक्षयदीप रनौत डॉक्‍टर रितू के साथ परिण्य सूत्र में बंधेंगे। रविवार को कंगना कुल देवी को निमंत्रण देने सहित अन्य रीति-रिवाजों को पूरा करने के लिए बहन रंगोली के साथ अपने पैतृक गांव भांबला में स्थित घर पर पहुंची। यहां पर वह आयोजित पूजा पाठ में शामिल हुईं और अपने भाई को हल्दी लगाने की रस्म में भाग लिया। कंगना ने अपने हाथों से भाई के मुंह पर हल्‍दी लगाई। इस दौरान भाई-बहन का प्‍यार खूब झलक रहा था। दोनों आपस में हंसी मजाक करते दिखे।

उनके साथ माता आशा रनौत, पिता अमरदीप रनौत भी साथ थे। कुलदेवता की पूजा की रस्म अदायगी पैतृक घर में ही हो रही है। इसके बाद कंगना सधोट में अपनी नानी के घर भी जाएंगी। कंगना के चाचा के बेटे का विवाह भी 21 व 22 अक्टूबर को है, उसमें भाग लेने के बाद 22 शाम को कंगना मनाली लौट जाएंगी।

कंगना मनाली स्थित निजी आवास में इन दिनों अपनी आगामी फिल्म तेजस और धाकड़ की तैयारियां कर रही हैं। इन फिल्मों में अपने किरदार के अनुसार वह एक्शन की ट्रेनिंग हासिल कर रही हैं। बता दें कि अक्षयदीप रनौत का रिश्ता हरियाणा की डॉ. रितू सांगवान के साथ हुआ है। करीब एक साल पहले दोनों की सगाई धूमधाम से चंडीगढ़ में हुई थी।

भाई की शादी के लिए कंगना ने राजस्थान के उदयपुर को चुना है। 15 नवंबर को कंगना के पैतृक गांव मंडी जिले के भांबला में धाम होंगी। वहीं कंगना के भांबला पहुंचने पर उनको देखने और उनसे मिलने के लिए प्रशंसकों का तांता लग गया। भारी संख्‍या में लोग उनके घर के आसपास पहुंच गए। कंगना शादी की तैयारियों के चलते घर के अंदर ही मौजूद रहीं।