Kangana Death Threats: कंगना को जान से मारने की धमकी देने के मामले में मनाली पुलिस ने तेज की जांच

Kangana Ranaut Death Threats बालीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट को जान से मारने की धमकी मिलने के मामले मनाली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मनाली पुलिस थाना की टीम कंगना को धमकी देने वाले पंजाब के बठिंडा के युवक का अकाउंट को वेरिफाई कर रही है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 11:14 AM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 11:32 AM (IST)
Kangana Death Threats: कंगना को जान से मारने की धमकी देने के मामले में मनाली पुलिस ने तेज की जांच
कंगना रनोट को जान से मारने की धमकी मिलने के मामले मनाली पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

मनाली, जागरण संवाददाता। Kangana Ranaut Death Threats, बालीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट को जान से मारने की धमकी मिलने के मामले मनाली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मनाली पुलिस थाना की टीम कंगना को धमकी देने वाले पंजाब के बठिंडा के युवक का इंटरनेट मीडिया अकाउंट को वेरिफाई कर रही है। इस संबंध में कार्रवाई शुरू कर दी है। यदि अकाउंट वैरिफाई पाया जाता है तो मनाली पुलिस युवक को गिरफ्तार कर सकती है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज किया हुआ है। ऐसे में कार्रवाई होना तय माना जा रहा है। डीएसपी मनाली ने कहा मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपित का अकाउंट वैरिफाई किया जा रहा है।

गौर हो कि अभिनेत्री कंगना ने अपनी शिकायत में कहा है कि उन्हें लगातार मारने की धमकियां मिल रही हैं। अभिनेत्री ने पुलिस को बताया कि उन्होंने एक मुंबई आतंकी हमले में शहीदों के ऊपर एक पोस्ट लिखी थी। जिस पर एक व्यक्ति ने जो बठिंडा का निवासी ने जान से मारने की धमकी दी। पुलिस सभी तथ्यों को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है। फि‍लहाल पंजाब के जिस शख्‍स ने कंगना को धमकी दी है, उसके अकाउंट की जांच की जा रही है।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरदेव शर्मा ने कहा अभिनेत्री कंगना को वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है। बावजूद इसके पुलिस सतर्क है। उन्होंने कहा पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। धमकी देने वाले व्यक्ति के अकाउंट की जांच की जा रही है। अगर सब सही पाया गया तो पुलिस कानूनी कार्रवाई अमल में लाएगी। उन्होंने बताया कंगना के घर के पास सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच में जुटी हुई है।

chat bot
आपका साथी