ज्वालामुखी पुलिस की चेतावनी, खबरदार! मंदिर मार्ग पर अतिक्रमण किया तो...

ज्वालामुखी पुलिस ने शुक्रवार को बस स्टैंड व मुख्य मंदिर मार्ग-एक पर अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों को चेतावनी दी और उन्हें सामान निकास नालियों से पीछे रखने के आदेश दिए हैं। प्रशासन नवरात्र से पहले व्यवस्था दुरुस्त करने में जुट गया है।

By Virender KumarEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 08:20 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 08:20 PM (IST)
ज्वालामुखी पुलिस की चेतावनी, खबरदार! मंदिर मार्ग पर अतिक्रमण किया तो...
ज्‍वालामुखी में दुकानदारों को निकास नालियों से सामान हटाने का निर्देश देते पुलिस कर्मी।जागरण

सपड़ी, संवाद सूत्र। ज्वालामुखी पुलिस ने शुक्रवार को बस स्टैंड व मुख्य मंदिर मार्ग-एक पर अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों को चेतावनी दी और उन्हें सामान निकास नालियों से पीछे रखने के आदेश दिए हैं। प्रशासन नवरात्र से पहले व्यवस्था दुरुस्त करने में जुट गया है।

ज्वालामुखी पुलिस थाना प्रभारी जीत ङ्क्षसह, एएसआइ बलदेव शर्मा, एएसआइ नाजर ङ्क्षसह ने अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों की हिदायत दी है कि सभी मार्ग को खुला रखें और सामान सड़क पर न लगाएं। इसके अलावा मुख्य मंदिर मार्ग पर बेतरतीब खड़े वाहन चालकों को भी वाहन पार्किंग स्थलों में खड़ा करने की हिदायत दी। मुख्य मंदिर मार्ग पर वाहनों की आवाजाही पर भी अंकुश लागने की बात की गई और यात्रियों को परेशान करने वाले भिखारियों को भी यहां से जाने की चेतावनी दी और कहा कि अगर दोबारा नजर आएंगे तो कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

डीएसपी चंद्रपाल ङ्क्षसह ने बताया कि ज्वालामुखी में भीड़ बढ़ रही है। इसी के चलते दुकानदार मुख्य मंदिर मार्ग व बस स्टैंड में अपने सामान बाहर निकाल कर लगा रहे थे, उन्हें हिदायत दी गई है कि अपना सामान बाहर न निकालें दुकान तक ही सीमित रखें अगली बार कानूनी कार्रवाई की जाएगी और चालान भी काटे जाएंगे।

chat bot
आपका साथी