जोगेंद्रनगर में ज्‍योति को इंसाफ दिलाने के लिए आवाज बुलंद, सैकड़ों महिलाओं ने दी श्रद्धांजलि

Jogindernagar Jyoti Death Case जोगेंद्रनगर में 23 वर्षीय विवाहिता ज्‍योति की मौत मामले की जांच के लिए सैकड़ों लोग घरों से बाहर निकल रहे हैं। ज्योति की आत्मा शांति के लिए आज गांधी वाटिका में श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें सैकड़ों महिलाओं की भीड़ उमड़ी।

Rajesh Kumar SharmaTue, 14 Sep 2021 11:32 AM (IST)
जोगेंद्रनगर में 23 वर्षीय विवाहिता ज्‍योति की मौत मामले की जांच के लिए लोग घरों से बाहर निकल रहे हैं।

जोगेंद्रनगर, राजेश शर्मा। Jogindernagar Jyoti Death Case, जोगेंद्रनगर में 23 वर्षीय विवाहिता ज्‍योति की मौत मामले की जांच के लिए सैकड़ों लोग घरों से बाहर निकल रहे हैं। ज्योति की आत्मा शांति के लिए आज गांधी वाटिका में श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें सैकड़ों महिलाओं की भीड़ उमड़ी। महिलाओं ने ज्‍योति की फोटो पर फूल अर्पित कर आत्‍मा की शांति की प्रार्थना की। ज्योति की संदिग्ध मौत पर बिगडे़ हालात को देखते हुए पूरे शहर में पुलिस की तैनाती कर रखी है। तनाव को देखते हुए हिमाचल पुलिस का मंडी जिला में अलर्ट है। उपमंडल जोगेंद्रनगर में भी भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

जिला परिषद सदस्य कुशाल भारद्वाज ने गांधी वाटिका में क्षेत्र की सैकड़ों महिलाओं के साथ ज्योति को इंसाफ दिलाने के लिए आयोजित श्रद्धांजलि कार्यक्रम की अध्‍यक्षता की। इस दौरान कुशाल भारद्वाज ने जोगेंद्रनगर की बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए प्रदेश सरकार से भी मांग की।

ज्योति को इंसाफ दिलाने के लिए जोगेंद्रनगर में पूर्व में हुए उग्र धरने प्रदर्शन को देखते हुए मंडी पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री ने पुलिस थाने में मोर्चा संभाला हुआ है। वह शहर की हर गतिविधियों पर नजर बनाए हुए हैं।  सादी वर्दी में भी पुलिस तैनात है।

ज्योति की मौत मामले की निष्पक्ष जांच की मांग

जनवादी महिला समिति ने जोगेंद्रनगर के गडूही की रहने वाली ज्योति की मौत मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है। समिति ने सोमवार को मंडी के सेरी मंच पर विरोध प्रदर्शन कर न्याय की गुहार लगाई हैं । जनवादी महिला समिति की अध्यक्ष डा वीना वैद्य की अगुवाई में उपायुक्त मंडी अरिंदम चौधरी को ज्ञापन  सौंपा गया हैं । डा. वीना वैद्य ने कहा है कि ज्योति का शव करीब एक माह  बाद जिस तरह से गली सड़ी अवस्था में मिला हैं। उससे पूरे जिला में सनसनी फैल गई हैं। इस मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए ताकि पता चल सके कि ज्योति ने आत्महत्या की हैं या उसकी हत्या हुई हैं।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.