राज्य स्तरीय एथलेटिक मीट में 800 मीटर दौड़ में जाेगेंद्रनगर की आस्‍था को मिला स्‍वर्ण पदक

राज्य स्तरीय एथलेटिक मीट में राजकीय आदर्श कन्या पाठशाला जोगेंद्रनगर की छात्राओं का शानदार प्रदर्शन रहा। ओपन राज्य स्तरीय एथलेटिक मीट का आयोजन धर्मशाला के सिंथेटिक ट्रैक में किया गया। विभिन्न वर्गों में आस्था में 800मीटर दौड़ में स्वर्ण और 1500मीटर में रजत पदक हासिल किया।

By Richa RanaEdited By: Publish:Tue, 16 Feb 2021 05:00 PM (IST) Updated:Tue, 16 Feb 2021 05:00 PM (IST)
राज्य स्तरीय एथलेटिक मीट में 800 मीटर दौड़ में जाेगेंद्रनगर की आस्‍था को मिला स्‍वर्ण पदक
राज्य स्तरीय एथलेटिक मीट में राजकीय आदर्श कन्या पाठशाला जोगेंद्रनगर की छात्राओं का शानदार प्रदर्शन रहा।

जोगेंद्रनगर, जेएनएन। राज्य स्तरीय एथलेटिक मीट में राजकीय आदर्श कन्या पाठशाला जोगेंद्रनगर की छात्राओं का शानदार प्रदर्शन रहा। ओपन राज्य स्तरीय एथलेटिक मीट का आयोजन धर्मशाला के सिंथेटिक ट्रैक में किया गया।

इसमें राजकीय आदर्श कन्या पाठशाला जोगेंद्रनगर की खिलाड़ी छात्राओं ने भी भाग लिया और बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए दो स्‍वर्ण, दो रजत और दो कांस्य पदक हासिल किए। विभिन्न वर्गों में आस्था ने 800 मीटर दौड़ में स्वर्ण और 1500 मीटर में रजत पदक हासिल किया।

शिया ने 3000 मीटर में रजत पदक और 5000 मीटर में स्वर्ण पदक हासिल किया। ज्योति ने 100मीटर में रजत पदक, साक्षी ने 400 मीटर में कांस्य पदक जीता। और कल्पना ने शॉट पुट में कांस्य पदक हासिल कर पाठशाला का नाम रोशन किया। प्रधानाचर्य डॉक्टर सुनील ठाकुर ने खिलाड़ी छात्राओं को इस उपलब्धि के लिए बधाई दी।और भविष्य में भी ऐसे ही अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद की है। साथ ही समस्त स्टाफ और डीपीई राकेश कुमार और पी ई टी उमेश कुमार को भी इस उपलब्धि के लिए बधाई दी है।

chat bot
आपका साथी