मंडी ने रामपुर कॉलेज को नौ विकेट से हराया

नगर परिषद मैदान में खेली जा रही सीमित ओवरों के अंतर महाविद्यालय महिला क्रिकेट प्रतियोगिता के दूसरे मैच में राजकीय महाविद्यालय जोगेंद्रनगर की लड़कियों ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए आरकेएमवी कॉलेज शिमला को 4

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Nov 2019 07:07 PM (IST) Updated:Sun, 17 Nov 2019 06:17 AM (IST)
मंडी ने रामपुर कॉलेज को नौ विकेट से हराया
मंडी ने रामपुर कॉलेज को नौ विकेट से हराया

संवाद सूत्र, कांगड़ा : नगर परिषद मैदान कांगड़ा में इंटर कॉलेज महिला क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ शनिवार को पार्षद  रेणु शर्मा ने किया। इस मौके पर नगर परिषद अध्यक्ष अशोक शर्मा, डीएवी कॉलेज के प्रधानाचार्य बलजीत पटियाल व प्रतियोगिता प्रभारी डॉक्टर अरुण रैना सहित अन्य मौजूद रहे। आयोजन में डीएवी कॉलेज कांगड़ा सहित प्रदेश के 11 महाविद्यालयों की टीमें हिस्सा ले रही हैं।

प्रतियोगिता के शुभारंभ पर पहला मैच रामपुर तथा मंडी के बीच खेला गया। 15 ओवर के मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए रामपुर की खिलाड़ियों ने अभिलाषा के 16 तथा 20 अतिरिक्त रनों की मदद से नौ विकेट खोकर 74 रन बनाए। मंडी की ओर से भुवनेश्वरी ने छह रन देकर तीन विकेट तथा मीनाक्षी व साक्षी ने दो-दो विकेट चटकाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए मंडी की खिलाड़ियों ने मीनाक्षी के बेहतरीन 34 तथा डिपल के 18 रन की बदौलत एक विकेट के नुकसान पर 74 रन बनाकर मैच अपने पक्ष में कर लिया। दूसरे मैच में राजकीय महाविद्यालय जोगेंद्रनगर की लड़कियों ने आरकेएमवी शिमला को चार विकेट से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया। बल्लेबाजी करते हुए शिमला की टीम ने बबिता के 23 रन की बदौलत सभी विकेट खोकर 80 रन जुटाए। जोगेंद्रनगर की ओर से वंदना ने दो तथा शिवानी व अर्शदीप ने एक-एक विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी जोगेंद्रनगर की शबनम के 27 तथा अर्शदीप के 10 रन की बदौलत निर्धारित लक्ष्य को छह विकेट खोकर हासिल कर लिया। शिमला की ओर से बबिता ने चार विकेट लिए।

chat bot
आपका साथी