बैजनाथ से 50 हजार की नकदी व आभूषण चोरी

संवाद सहयोगी बैजनाथ नगर पंचायत बैजनाथ-पपरोला के वार्ड एक बैजनाथ से शुक्रवार रात बलवंत कुमार के घर से पचास हजार की नकदी और गहने चोरी हो गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 29 Aug 2021 04:24 AM (IST) Updated:Sun, 29 Aug 2021 04:24 AM (IST)
बैजनाथ से 50 हजार की नकदी व आभूषण चोरी
बैजनाथ से 50 हजार की नकदी व आभूषण चोरी

संवाद सहयोगी, बैजनाथ : नगर पंचायत बैजनाथ-पपरोला के वार्ड एक बैजनाथ से शुक्रवार रात बलवंत कुमार पुत्र स्वर्गीय ईश्वर कुमार के घर से 50 हजार रुपये की नकदी व आभूषण चोरी हो गए हैं। घटना के समय घर में कोई भी नहीं था। शनिवार सुबह आसपास के लोगों ने मकान के ताले टूटे हुए देखे और इस बाबत सूचना बलवंत कुमार को दी। उन्होंने घर पहुंचकर देखा तो सारा सामान बिखरा था। मकान मालिक ने इस बाबत मामला दर्ज करवा दिया है।

..........................

बिना मास्क घूमने पर छह के चालान

संवाद सूत्र, संसारपुर टैरेस : बिना मास्क घूमने वालों के खिलाफ छेड़े अभियान के तहत पुलिस ने शनिवार को छह लोगों के चालान किए। संसारपुर टैरेस पुलिस चौकी के सहायक उपनिरीक्षक संजीव ने बताया कि पुलिस जवानों ने जगह-जगह अस्थायी नाके लगाकर बिना मास्क घूम रहे लोगों पर शिकंजा कसा। इस दौरान यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों से 3400 रुपये का जुर्माना भी वसूला।

.................

पांव फिसलने से घायल हुए व्यक्ति ने तोड़ा दम

संवाद सूत्र, शाहपुर : उपमंडल शाहपुर के तहत पंचायत ठारू के टुंडू गांव में पांव फिसलने से घायल हुए व्यक्ति की शनिवार को मौत हो गई। अशोक कुमार पुत्र जैसी राम 13 अगस्त को किसी काम के सिलसिले में जा रहा था तो रास्ते में पांव फिसलने से घायल हो गया था। अशोक कुमार डाक्टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कालेज एवं अस्पताल टांडा में उपचाराधीन था। ग्रामीणों ने सरकार से अशोक कुमार के स्वजन को आर्थिक सहायता मुहैया करवाने की गुहार लगाई है।

chat bot
आपका साथी