जवाली पुलिस ने कुठेड़ में बाइक सवार दो युवकों से बरामद की चरस की बड़ी खेप Kangra News

Charas Recovered पुलिस थाना जवाली के अंतर्गत कुठेड़ में जिला नारकोटिक्स की टीम ने दो युवकों से 605 ग्राम चरस बरामद की गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार देर रात्रि जिला नारकोटिक्स की टीम ने कुठेड़ में नाका लगा रखा था।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Sun, 04 Oct 2020 01:45 PM (IST) Updated:Sun, 04 Oct 2020 01:45 PM (IST)
जवाली पुलिस ने कुठेड़ में बाइक सवार दो युवकों से बरामद की चरस की बड़ी खेप Kangra News
नारकोटिक्स की टीम ने दो युवकों से 605 ग्राम चरस बरामद की है।

कोटला, जीवन कुमार। पुलिस थाना जवाली के अंतर्गत कुठेड़ में जिला नारकोटिक्स की टीम ने दो युवकों से 605 ग्राम चरस बरामद की गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार देर रात्रि जिला नारकोटिक्स की टीम ने कुठेड़ में नाका लगा रखा था कि इस दौरान मोटरसाइकिल लेकर गुजर रहे युवक सोनू कुमार निवासी भलाड़ (जवाली) तथा इंद्र सिंह निवासी अनूही को रोककर तलाशी ली तो उनके कब्‍जे से 605 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने मोटरसाइकिल व चरस को जब्त कर लिया तथा दोनों युवकों के खिलाफ एनडीपीसी एक्ट के तहत केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है।

डीएसपी जवाली ओंकार चंद ने बताया कि पुलिस ने दो युवकों से 605 ग्राम चरस बरामद की है तथा दोनों युवकों के खिलाफ एनडीपीसी एक्ट के तहत केस दर्ज कर उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपितों से पता लगाने की कोशिश करेगी कि उन्‍होंने चरस कहां से खरीदी और कहां ठिकाने लगाने जा रहे थे।

chat bot
आपका साथी