कोरोनाकाल में बेहतर काम करने वाली आशा वर्करों को दिए मोबाइल फोन

सिविल अस्पताल जवाली में मोबाइल फोन वितरण स्कीम के तहत कोरोनाकाल में बढि़या कार्य करने वाली 67 आशा वर्करों को विधायक अर्जुन सिंह ने मोबाइल फोन दिए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 07:39 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 05:10 AM (IST)
कोरोनाकाल में बेहतर काम करने वाली आशा वर्करों को दिए मोबाइल फोन
कोरोनाकाल में बेहतर काम करने वाली आशा वर्करों को दिए मोबाइल फोन

संवाद सूत्र, जवाली : सिविल अस्पताल जवाली में मोबाइल फोन वितरण स्कीम के तहत कोरोनाकाल में बढि़या कार्य करने वाली 67 आशा वर्करों को विधायक अर्जुन सिंह ने मोबाइल फोन दिए।

सिविल अस्पताल में पहुंचने पर विधायक अर्जुन सिंह का बीएमओ जवाली डा. रंजन मेहता, एसएमओ जवाली डा. अमन दुबे सहित स्टाफ ने स्वागत किया। विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री ने हर बजट में आशा वर्कर से लेकर चिकित्सक के लिए कोई न कोई प्रोत्साहन जरूर दिया है। कोरोनाकाल में आशा वर्करों के खाते में एडवांस में दो-दो हजार रुपये डाल दिए गए।

उन्होंने कहा कि कोरोनाकाल में चिकित्सकों ने भी अपना सराहनीय योगदान दिया है और उसी का प्रतिफल है कि हमारे राज्य में धीरे-धीरे कोरोना के केस कम होते जा रहे हैं। प्रदेश सरकार जनता को बढि़या चिकित्सा सुविधा मुहैया करवाने के लिए कृतसंकल्प है।

अस्पतालों में रिक्त पदों को भरा गया है, ताकि जनता को कोई परेशानी न हो। जवाली में भी विकास की गंगा बही है। हर क्षेत्र में एकसमान व संतुलित विकास बिना भेदभाव के हो रहा है।

इस मौके पर भाजपा मंडल कार्यालय सचिव कृष्ण पगडोत्रा, मंडल मीडिया प्रभारी जतिंद्र सिंह, जिला भाजपा ओबीसी मोर्चा के महामंत्री दिनेश निखिल, पूर्व भाजयुमो अध्यक्ष राजिंद्र कौंडल, आइटी सेल से अंकुर भड़वाल, भाजपा खेलकूद प्रकोष्ठ के प्रदेश सदस्य पंकज डोगरा, नरेम सिंह, भाजयुमो अध्यक्ष अमित शर्मा, अश्वनी चौधरी, भाजपा जिला किसान मोर्चा सचिव सुरेश गुलेरिया, ओबीसी मोर्चा के मंडल अध्यक्ष तरसेम चौधरी सहित काफी संख्या में भाजपा कार्यकत्र्ता मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी