पूर्व मंत्री जीएस बाली के कंगना का स्‍वागत करने पर बिफरे कांग्रेस नेता, पढ़ें पूरा मामला

कांग्रेस सरकार जिला कांगड़ा के वरिष्ठ नेता जीएस बाली द्वारा बॉलीवुड स्टार कंगना रणौत का भव्य स्वागत किया जाना कांग्रेस के गले नहीं उतर रहा है तथा जवाली कांग्रेस ने जीएस बाली के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 01:36 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 01:36 PM (IST)
पूर्व मंत्री जीएस बाली के कंगना का स्‍वागत करने पर बिफरे कांग्रेस नेता, पढ़ें पूरा मामला
जीएस बाली द्वारा बॉलीवुड स्टार कंगना रणौत का भव्य स्वागत किया जाना कांग्रेस के गले नहीं उतर रहा है।

जवाली, जेएनएन। कांग्रेस सरकार जिला कांगड़ा के वरिष्ठ नेता जीएस बाली द्वारा बॉलीवुड स्टार कंगना रणौत का भव्य स्वागत किया जाना कांग्रेस के गले नहीं उतर रहा है तथा जवाली कांग्रेस ने जीएस बाली के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

कांग्रेस मंडल जवाली के महासचिव रवि कुमार, सुरिंद्र छिंदा, कांग्रेसी कार्यकर्ता दिग्विजय मल्होत्रा व मनु शर्मा ने कहा कि कंगना रणौत द्वारा हाल ही में कांग्रेस के शीर्षस्थ नेताओं सोनिया गांधी, राहुल गांधी सहित अन्य के खिलाफ अभद्र बयानवाजी की जा रही थी। उन्होंने कहा कि कंगना रणौत ने भाजपा का सहारा लेकर कांग्रेस के खिलाफ बयानवाजी कर कांग्रेस की छवि को धूमिल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

उन्होंने कहा कि कांगड़ा के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता जीएस बाली द्वारा कंगना का उनके घर में आने पर जोरदार स्वागत किया जोकि काफी शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि अगर जीएस बाली के पर्सनल रिलेशन के चलते कंगना रणौत का स्वागत किया गया था तो उनको मीडिया या अखबारों में सुर्खियां नहीं बटोरनी चाहिए थीं।

कांग्रेस मंडल जवाली के महासचिव रवि कुमार, सुरिंदर छिंदा, कांग्रेसी कार्यकर्ता दिग्विजय मल्होत्रा व मनु शर्मा ने कहा कि जीएस बाली को दोगली नीति को सहन नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसकी शिकायत हाइकमान में की जाएगी। उन्होंने कहा कि इस किस्म की नीति से कांग्रेस को चुनावों में नुकसान भी भुगतना पड़ सकता है।

chat bot
आपका साथी