अयोध्‍या में श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए ज्वालामुखी माता मंदिर न्‍यास देगा 11 लाख रुपये का योगदान

Ram Mandir Nirman विश्व विख्यात शक्तिपीठ श्री ज्वालामुखी मंदिर के खजाने से अयोध्या में भगवान श्री राम के मंदिर निर्माण के लिए 11 लाख रुपये का योगदान दिया जा रहा है। जिसकी जानकारी स्थानीय विधायक एवं राज्य योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष रमेश धवाला ने दी।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 07:50 AM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 07:50 AM (IST)
अयोध्‍या में श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए ज्वालामुखी माता मंदिर न्‍यास देगा 11 लाख रुपये का योगदान
ज्वालामुखी मंदिर के खजाने से श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए 11 लाख रुपये का योगदान दिया जा रहा है।

ज्वालामुखी, जेएनएन। विश्व विख्यात शक्तिपीठ श्री ज्वालामुखी मंदिर के खजाने से अयोध्या में भगवान श्री राम के मंदिर निर्माण के लिए 11 लाख रुपये का योगदान दिया जा रहा है। जिसकी जानकारी स्थानीय विधायक एवं राज्य योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष रमेश धवाला ने दी। उन्होंने कहा करोड़ों लोगों की आस्था और श्रद्धा से जुड़े भगवान श्री राम के मंदिर के लिए पूरे विश्व से भक्तजन दिल खोलकर यथाशक्ति दान दे रहे हैं। हिमाचल प्रदेश के भी दानी सज्जन दिल खोलकर भगवान श्री राम के इस भव्य मंदिर के लिए दान दे रहे हैं। इसलिए मंदिर न्यास ज्वालामुखी के सदस्य गण भी अधिकारियों, कर्मचारियों, पुजारियों व श्रद्धालुओं के सहयोग से मंदिर श्रीज्वालामुखी के खजाने से 11 लाख रुपये का दान दे रहे हैं, ताकि भगवान श्री राम का भव्य मंदिर बन सके। लोग वहां पर जाकर अपने आराध्य भगवान श्री राम, लक्ष्मण व माता सीता और हनुमान जी के दर्शन कर सकें और आशीर्वाद प्राप्त कर सकें।

रमेश धवाला ने कहा कि कई साल तक इस मंदिर के निर्माण का कार्य कानूनी दांवपेच में फंसा रहा। लेकिन अंत में सच्चाई की जीत हुई है और इस मंदिर के निर्माण का रास्ता साफ हुआ है। जिसका श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हमारे देश की न्यायपालिका को जाता है। जिन्होंने इस भव्य मंदिर के निर्माण का रास्ता साफ किया है जिससे करोड़ों लोगों की आस्था को राहत मिली है। आज देश के ही नहीं बल्कि विदेशों के भी लोग भगवान श्रीराम के मंदिर के लिए दिल खोलकर दान दे रहे हैं, जिसके लिए वह सभी के आभारी हैं।

chat bot
आपका साथी