ज्वालामुखी मंदिर न्यास की बजट बैठक आज, विधायक रमेश धवाला की मौजूदगी बनेगी कार्यों पर योजना

Jawalamukhi Temple Trust मंदिर न्यास ज्वालामुखी की विशेष बजट बैठक आज मंदिर परिसर ज्वालामुखी में होगी। इसकी अध्यक्षता एसडीएम ज्वालामुखी मनोज ठाकुर करेंगे और विधायक रमेश धवाला इस बैठक में विशेष रूप से शिरकत करेंगे। लॉकडाउन की वजह से यह बैठक समय पर नहीं हो पाई थी।

Rajesh Kumar SharmaThu, 22 Jul 2021 09:52 AM (IST)
मंदिर न्यास ज्वालामुखी की विशेष बजट बैठक आज मंदिर परिसर ज्वालामुखी में होगी।

ज्वालामुखी, संवाद सहयोगी। Jawalamukhi Temple Trust Budget Meeting, मंदिर न्यास ज्वालामुखी की विशेष बजट बैठक आज मंदिर परिसर ज्वालामुखी में होगी। इसकी अध्यक्षता एसडीएम ज्वालामुखी मनोज ठाकुर करेंगे और विधायक रमेश धवाला इस बैठक में विशेष रूप से शिरकत करेंगे। मंदिर अधिकारी तहसीलदार निर्मल सिंह ठाकुर ने बताया लॉकडाउन की वजह से यह बैठक समय पर नहीं हो पाई थी। इस कारण से मंदिर खुलने के बाद इसे आयोजित किया जा रहा है। साल भर मंदिर में होने वाली आय और विभिन्न कार्यों पर किए जाने वाले खर्च पर विस्तार से चर्चा होगी। नई योजनाएं बनाई जाएंगी, उनकी रणनीति तैयार होगी। इसमें सभी सरकारी व गैर सरकारी सदस्य उपस्थित रहेंगे। आगामी भविष्य की योजनाएं तैयार होगी उनके लिए बजट का प्रावधान किया जाएगा।

श्रावण अष्टमी को लेकर बैठक उपायुक्त की अध्यक्षता में 26 को होगी

ज्वालामुखी मंदिर न्यास में होने जा रहे श्रावण अष्टमी के नवरात्र के लिए किए जाने वाले प्रबंध के लिए मेला बैठक 26 जुलाई को 11:00 बजे मंदिर परिसर में होगी। इसकी अध्यक्षता जिलाधीश कांगड़ा डॉक्टर निपुण जिंदल करेंगे। उसमें विधायक रमेश धवाला विशेष आमंत्रित सदस्य के रूप में उपस्थित रहेंगे। नवरात्र के दौरान यात्रियों की सुविधाओं के लिए किए जाने वाले प्रबंध के लिए मार्गदर्शन करेंगे। बैठक में विशेष रूप से कोविड-19 के चलते एहतियात बरतनी और यात्रियों को दर्शन करवाने संबंधी रूपरेखा तैयार की जाएगी ताकि किसी प्रकार की भी कोताही और लापरवाही से बचा जा सके। यात्रियों को सुविधा पूर्वक दर्शन हो सके। इसके लिए प्रबंध किए जा सके। अतिरिक्त पुलिस, गृह रक्षक, सफाई कर्मचारी आदि की नियुक्तियों बारे चर्चा हो सके।

यह भी पढ़ें: Himachal Cabinet Meeting: हिमाचल मंत्रिमंडल की बैठक आज, शिक्षण संस्‍थान खोलने सहित इन विषयों पर होगी चर्चा

यह भी पढ़ें: Himachal Covid Update: प्रदेश में नौ सौ के करीब पहुंचे कोरोना संक्रमण के एक्टिव केस, दो जिलों में नया मामला नहीं

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.