ज्‍वालामुखी पुलिस ने कथोग में 4.40 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया युवक Kangra News

Jawalamukhi Police Arrest Youth With Heroin पुलिस ने युवक से 4.40 ग्राम हेरोइन बरामद की है। बताया जा रहा है कि उपमंडल ज्वालामुखी के तहत पड़ते कथोग में एक 35 वर्षीय युवक से ज्वालामुखी पुलिस ने 4.40 ग्राम हेरोइन बरामद की है।

Rajesh Kumar SharmaSun, 20 Jun 2021 03:01 PM (IST)
पुलिस ने युवक से 4.40 ग्राम हेरोइन बरामद की है।

ज्वालामुखी (सपड़ी), संवाद सहयोगी। Jawalamukhi Police Arrest Youth With Heroin, पुलिस ने युवक से 4.40 ग्राम हेरोइन बरामद की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि उपमंडल ज्वालामुखी के तहत पड़ते कथोग में एक 35 वर्षीय युवक से ज्वालामुखी पुलिस ने 4.40 ग्राम हेरोइन बरामद की है। पुलिस ने कथोग में ट्रैफिक चेकिंग के लिए नाका लगाया था। जहां पर इस व्यक्ति की गाड़ी को रोका गया। वहीं पुलिस ने उक्त युवक पर शक होने के आधार पर उसकी चेकिंग की। चेकिंग के दौरान व्यक्ति से हेरोइन बरामद की गई है।

बताया जा रहा उक्त युवक लुधियाना की तरफ से आ रहा था। वह ज्वालामुखी की ओर जा रहा था। जहां पुलिस ने चेकिंग के दौरान उस युवक को पकड़कर यह सफलता हासिल की है। मामले की पुष्टि करते हुए एसएचओ ज्वालामुखी जीत सिंह ने बताया कि एनडीपीएस के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। ज्वालामुखी पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: गाड़ी को क्रॉस न देने पर अम्‍ब में दो गुटों में मारपीट, भाजपा नेता के भतीजे पर चाकू मारने का आरोप

यह भी पढ़ें: परिवहन मंत्री से मिला टैक्‍सी ऑपरेटर्स यूनियन का प्रतिनिधिमंडल, ये मांगें पूरी करने लगाई गुहार

उन्होंने बताया कि अगर नशे के अवैध कारोबार की किसी भी तरह की सूचना जनता के पास हो तो जनता पुलिस से अपनी जानकारी शेयर कर सकती है। सूचना देने वाले व्यक्ति का नाम व पता गुप्त रखा जाएगा। जिला पुलिस ने पुलिस अधीक्षक विमुक्त रंजन की ओर से मिले दिशा निर्देशों को मद्देनजर रखते हुए नशे के खिलाफ अभियान चलाया है। पुलिस को नाके के दौरान चेकिंग व जांच करते वक्त सफलता मिली है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में सरकार की मंदिर खोलने की तैयारी, शादी में 20 लोगों की शर्त रहेगी, स्‍कूल खोलने पर फैसला जल्‍द

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.