ज्‍वालामुखी के विधायक रमेश धवाला ने जनता से भाजपा समर्थित प्रत्याशियों को जिताने का किया आह्वान

विधायक रमेश धवाला ने जनता से आह्वान किया है कि पंचायत चुनावों में भाजपा समर्थित प्रत्याशियों को ही सहयोग करें

Jawalamukhi MLA Ramesh Dhawala ज्वालामुखी के विधायक रमेश धवाला ने क्षेत्र की जनता से आह्वान किया है कि पंचायत चुनावों में भाजपा समर्थित प्रत्याशियों को ही सहयोग करें ताकि केंद्र व प्रदेश सरकार से अधिक से अधिक धन विकास कार्यों के लिए स्वीकृत करवाया जा सके।

Publish Date:Sat, 16 Jan 2021 01:36 PM (IST) Author: Rajesh Kumar Sharma

ज्वालामुखी, जेएनएन। हिमाचल प्रदेश राज्य योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष एवं ज्वालामुखी के विधायक रमेश धवाला ने क्षेत्र की जनता से आह्वान किया है कि पंचायत चुनावों में भाजपा समर्थित प्रत्याशियों को ही सहयोग करें, ताकि केंद्र व प्रदेश सरकार से अधिक से अधिक धन विकास कार्यों के लिए स्वीकृत करवाया जा सके। केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की जयराम सरकार ने हिमाचल प्रदेश के हर वर्ग के लिए कई राहत कार्य किए हैं। समाज के हर वर्ग के लिए दोनों ही सरकारों के कार्य उल्लेखनीय हैं। उन्होंने कहा वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संकट काल के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के किसानों मजदूरों छोटे दुकानदारों व समाज के अन्य वर्गों के लिए कई रियायतें दी और कई अनुदान जारी किए लोगों को निशुल्क राशन दिया गया तो कई जगह पर पके हुए भोजन के पैकेट बांटे गए, ताकि कोई भूखा ना रहे।

उन्होंने कोरोना संकटकाल में देश की जनता की सेवा और रक्षा की और एहतियात बरतते हुए देश पर छाए संकट के बादल को कुछ हद तक कम करने में सफलता हासिल की। केंद्र व प्रदेश में डबल इंजन की सरकार चल रही है। ऐसे में नगर निकायों में भाजपा को प्रदेशभर में मिली सफलता के बाद अब पंचायती राज चुनावों में भी भाजपा को जोरदार कामयाबी मिलेगी। यह कामयाबी केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की जयराम सरकार के प्रति लोगों की श्रद्धा और सहयोग की भावना का प्रमाण होगा।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.