दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

ज्‍वालामुखी माता के नगर में व्‍यवसायी ने कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए दिया हाेटल, नहीं लेंगे कोई शुल्‍क

जवालामुखी के पूर्व उपाध्यक्ष व शहर के प्रतिष्ठित व्यवसायी सुखदेव शर्मा

महामारी के दौर में जहां कई जगह अपने अपनों से मुंह मोड़ रहे हैं वहीं कुछ समाजसेवी समाज के प्रति अपनी जवाबदेही व कर्तव्यनिष्ठा का उदाहरण पेश करते हुए आगे आ रहे हैं। माता ज्‍वालामुखी के नगर में एक व्‍यवसायी ने अपना होटल कोविड मरीजों के लिए दे दिया है।

Rajesh Kumar SharmaWed, 12 May 2021 11:56 AM (IST)

ज्वालामुखी, संवाद सहयोगी। महामारी के दौर में जहां कई जगह अपने अपनों से मुंह मोड़ रहे हैं, वहीं कुछ समाजसेवी समाज के प्रति अपनी जवाबदेही व कर्तव्यनिष्ठा का उदाहरण पेश करते हुए आगे आ रहे हैं। माता ज्‍वालामुखी के नगर में एक व्‍यवसायी ने अपना होटल कोविड मरीजों के लिए दे दिया है। नगर परिषद जवालामुखी के पूर्व उपाध्यक्ष व शहर के प्रतिष्ठित व्यवसायी सुखदेव शर्मा ने अपना 10 कमरों का होटल देवनागरी कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए बिना किसी किराये के खोलने का प्रस्ताव प्रशासन के सामने रखा है/ ताकि संकट के समय में किसी जरूरतमंद की सहायता हो सके।

सुखदेव शर्मा ने बताया कि इस मुश्किल वक्त में हर किसी को इस बीमारी की चपेट में आए लोगों की सहायता के लिए आगे आना चाहिए। ज्‍वालामुखी में इस समय दर्जनों लोग कोविड का शिकार हो चुके हैं। नतीजतन उन्होंने अपने होटल को उन लोगों के लिए खोलने का मन बनाया है, जिन्हें इस समय आइसोलेशन की दिक्कत हो रही है। उन्होंने ज्‍वालामुखी सिविल अस्पताल प्रशासन तथा उपमंडल अधिकारी ज्वालामुखी को प्रस्ताव भेज दिया है।

अब प्रशासन तय करे कि किन लोगों को उनके होटल में ठहराना है। उन्होंने कहा ज्‍वालामुखी तथा देहरा उपमंडल में कोरोना संक्रमितों की बढ़ती तादाद को देखते हुए किसी मध्य स्थान पर कोविड अस्प्ताल बनाना चाहिए। इससे लोगों को धर्मशाला या टांडा में जाने से रोका जा सकता है।

यहां बता दें कि सुखदेव शर्मा ने पिछले वर्ष भी कोरोना की पहली लहर में जरूरतमंदों की सहायता के लिए आगे आकर महत्वपूर्ण भूमिका अदा की थी। उन्होंने न केवल राशन वितरण अपितु मेडिकल सहायता के लिए भी लोगों का सहयोग किया था।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में 11वीं कक्षा में आज से ऑनलाइन ले सकेंगे एडमिशन, रोल ऑन बेसिस पर ही होंगे दाखिले, पढ़ें खबर

यह भी पढ़ें: हिमाचल में एक्टिव केस प्रतिशतता दिल्ली से चार गुणा, एक सप्ताह में 206 की मौत 24302 नए मामले, पढ़ें खबर

यह भी पढ़ें: Corona Curfew: सीमावर्ती क्षेत्र में पुलिस ने बढ़ाई सख्‍ती, इंदौरा थाना की टीम ने इन मार्गों पर लगाए 24 घंटे नाके

यह भी पढ़ें: कोरोना संक्रमण से बचाव के साथ वैक्सीन लगवाना जरूरी, जानिए क्‍या कहते हैं विशेषज्ञ

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.