जंडौर निवासी ने खुद को मारी गोली, मौत

संवाद सूत्र डाडासीबा पुलिस चौकी संसारपुर टैरेस के तहत जंडौर पंचायत में रविवार रात 11 बज

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Jul 2021 02:00 AM (IST) Updated:Tue, 13 Jul 2021 02:00 AM (IST)
जंडौर निवासी ने खुद को मारी गोली, मौत
जंडौर निवासी ने खुद को मारी गोली, मौत

संवाद सूत्र, डाडासीबा : पुलिस चौकी संसारपुर टैरेस के तहत जंडौर पंचायत में रविवार रात 11 बजे एक व्यक्ति ने खुद को गोली मार ली और इससे उसकी मौत हो गई है। मृत व्यक्ति की पहचान 63 वर्षीय मुल्तान सिंह के रूप में हुई है। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है।

इस बाबत स्वजन ने सूचना संसारपुर टैरेस पुलिस को दी। मौके पर पहुंचकर एएसआइ संजीव कुमार, कांस्टेबल श्रवण कुमार, मुकेश कुमार व राजेश कुमार ने तफ्तीश शुरू की। बताया जा रहा है कि मुल्तान सिंह किसी बीमारी से पीड़ित था। डीएसपी देहरा अंकित शर्मा ने बताया कि छानबीन की जा रही है।

......................

औंद पंचायत में सर्पदंश से बच्ची की मौत

संवाद सहयोगी, जसूर : विकास खंड नूरपुर के तहत औंद पंचायत में रविवार को सर्पदंश से आठ वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। मृत बच्ची की पहचान राखी पुत्री बलवंत सिंह के रूप में हुई है। बच्ची अन्य बच्चों के साथ आंगन में खेल रही थी तो उसे सांप ने डस लिया। इस बारे में बच्ची ने मां को बताया। कुछ ही देर बाद बच्ची बेसुध हुई तो स्वजन उसे सिविल अस्पताल नूरपुर ले गए। प्राथमिक उपचार के बाद बच्ची को डाक्टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कालेज एवं अस्पताल टांडा रेफर कर दिया लेकिन स्वजन उसे पठानकोट स्थित एक निजी अस्पताल ले गए, जहां उसने दम तोड़ दिया। पंचायत प्रधान रेणु देवी व उपप्रधान दीपक चंदेल ने बताया कि बलवंत सिंह की तीन बेटियां हैं और राखी सबसे छोटी थी। उन्होंने प्रशासन से पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता मुहैया करवाने की गुहार लगाई है।

chat bot
आपका साथी