डमटाल के होटल में जम्‍मू की युवती से दुष्‍कर्म, बीएसएफ का जवान है आरोपित Kangra News

Girl Physically Assaulted पुलिस थाना डमटाल में एक युवती ने दुराचार होने पर मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित युवक को हिरासत में लेने के लिए छापामारी शुरू कर दी है। आरोपित युवक बीएसएफ का जवान बताया जा रहा है।

Rajesh Kumar SharmaTue, 15 Jun 2021 08:56 AM (IST)
पुलिस थाना डमटाल में एक युवती ने दुराचार होने पर मामला दर्ज करवाया है।

भदरोआ, मुकेश सरमाल। Girl Physically Assaulted, पुलिस थाना डमटाल में एक युवती ने दुराचार होने पर मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित युवक को हिरासत में लेने के लिए छापामारी शुरू कर दी है। आरोपित युवक बीएसएफ का जवान बताया जा रहा है। थाना डमटाल के प्रभारी हरीश गुलेरिया ने बताया जम्मू कश्मीर के कठुआ क्षेत्र की एक युवती ने बीती रात थाना डमटाल में प्राथमिकी दर्ज करवाई कि पठानकोट के एक युवक ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया और शादी करने का सपना दिखाकर उससे शारीरिक संबंध बनाएं। युवती ने बताया कि आरोपित उसे बहला-फुसलाकर थाना डमटाल के तहत एक होटल में ले गया और वहां उससे शारीरिक संबंध बनाए।

पीड़िता ने बताया वह आरोपित युवक को शादी करने के लिए कहती रही। लेकिन आरोपित उसे पिछले काफी समय से शादी न करने के लिए टालमटोल कर टालता रहा। बाद में शादी करने के लिए मना कर दिया। जिस पर उसने अपने अभिभावकों के साथ थाना डमटाल में पहुंचकर आरोपित युवक के खिलाफ उसकी मर्जी के बिना शारीरिक संबंध बनाने और दुराचार करने पर प्राथमिकी दर्ज करवाई है।

यह बोले डीएसपी

आइपीएस अधिकारी डीएसपी नूरपुर अशोक रतन ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपित बीएसएफ का जवान है। उन्होंने बताया आरोपित के खिलाफ थाना डमटाल में मामला दर्ज किया गया है और जल्द ही उसे हिरासत में लिया जाएगा।

अम्ब में महिला ने निगला जहरीला पदार्थ

अम्ब। कस्बा अम्ब के पोलियां गांव में एक महिला ने गलती से घर में पड़ा कोई जहरीला पदार्थ निगल लिया। तबीयत बिगडऩे पर महिला को सिविल अस्पताल अम्ब में दाखिल करवाया गया है। सोमवार सुबह उक्त महिला अपने घर में थी। इस दौरान प्यास लगने पर उसने पानी समझकर घर में रखी बोतल में जहरीला पदार्थ निगल लिया जिससे उसकी तबीयत बिगडऩी शुरू हो गई। स्वजन उसे अस्पताल ले गए जहांं उपचार के बाद उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडे ने कहा कि पुलिस ने पीडि़त महिला के बयान कलमबद्ध किए हैं।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.